Bhool Bhulaiyaa 2 ने पहले ही दिन दिखाया बॉक्स ऑफिस पर कमाल -फिल्म ने पहले ही दिन 14.11 करोड़ की कमाई।

भूल भूलिया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के स्टारडम को आगे बढ़ाते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बने भूल भुलैया २ का हिस्सा। ये उनके जीवन की कुछ खास फिल्मो में से एक बनने वाली थी इसलिए मेहनत और फोकस दोनों की बहुत आव्सय्कता थी। ये तो हम सभी जानते है की कार्तिक आर्यन हमारे हिंदुस्तान के नेशनल क्रश है।

इसलिए जिम्मेदारी और भी ज्यादा बढ़ गयी थी भूल भुलैया २ (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर। जब से फिल्म स्टार कास्ट के बारे में फैंस को पता चला तभी से सभी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे। धीरे धीरे फिल्म से जुडी कई बातें सामने आयी ,जिसके कारण फिल्म के रिलीज़ होने के पहले से ही सभी को पता था की फिल्म हिट जाएगी। फिल्म के टीज़र , ट्रेलर और सांग्स के कारण फिल्म को काफी प्रोत्साहन भी मिला था।

कार्तिक की दमदार एक्टिंग का नजारा ट्रेलर में भी नजर आया साथ ही किआरा का एक नया लुक सामने आया। इस फिल्म में तब्बू का भी खास रोल था। पिछली बार की स्टार कास्ट से हट के इस बार की स्टार कास्ट रही।

(Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म के रिलीज़ होने से फिल्म के लीड एक्टर और एक्ट्रेस ने जमकर फिल्म का प्रमोशन किया। और फिल्म को अपने असली मुकाम तक पहुचाया। किसी ने सोचा तक नहीं था की फिल्म को पहले ही दिन इतना अच्छा रिस्पांस मिलेगा। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओप्पनिंग की। पहले दिन का कलेक्शन काफी अच्छा रहा।

Bhool Bhulaiyaa 2

फिल्म ने पहले ही दिन फोर्टीन पॉइंट इलेवन करोड़ कमाए। बॉलीवुड में पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारी फिल्मे रिलीज़ हुई। सभी को लेकर फैंस की बहुत उम्मीद थी। पर फिल्मो ने कोई खासा कमाल दिखाया नहीं था।

इस बात की अटकले लगाई जा रही थी की 2022 में फैंस को कोई अच्छी फिल्म देखने को मिलेगी की भी नहीं। पर भूल भुलैया २ रिलीज़ के पहले से ही फैंस के दिल में छाई हुई है। भूल भुलैया 2 ((Bhool Bhulaiyaa 2)) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के जीवन की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। यहां तक की भूल भुलैया 2 ने लव आज कल के फर्स्ट डे का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

इस वक़्त कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ,तब्बू (Tabu) और किआरा अडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर बहुत ट्रेंड कर रहे है। फिल्म के सांग पोस्टर जमकर वायरल किये जा रहे है। यहां तक की फैंस थिएटर में लाइव आकर भी एक्ससाइटमेंट दिखा रहे थे।

फिल्म के सेकंड डे की कमाई को लेकर भी काफी बातें की जा रही है। फैंस का मानना है की फिल्म बहुत बड़ी कमाई करने वाली है। फिल्म की टोटल कमाई 200 300 करोड़ जाने की उम्मीद है।

Leave a Comment