कान्स 2022: हिना खान (Hina Khan) ने फ्रेंच रिवरिया में ब्लू को-ऑर्ड पॉवरसूट में बाजी मारी

इंडियन टेलीविज़न और बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस (Hina Khan) इन दिनों काफी चर्चा में है। उनके यु चर्चा का विषय बनने का कारण है कान्स फिल्म फेस्टिवल। इस बार कान्स फेस्टिवल में इंडिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) भी मौजूद थी।

75 वे कान्स फेस्टिवल का हिस्सा बनते हुए हिना खान (Hina Khan) ने फैशन गेम में जीत हासिल की इसी के साथ हिना फ्रेंच रिवेरा में ट्रैवेलिंग भी एन्जॉय कर रही है। हिना खान ने फ्रेंच रिवेरा की अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे ने अपने लेटेस्ट लुक में ब्लू कलर का को-ऑर्ड आउटफिट पहना था।

हिना ने एक प्रिंटेड रॉयल ब्लू जंपसूट पहना था और अपने सबसे हाल के आउटफिट के लिए ब्लू प्रिंट वाली जैकेट के साथ टॉप किया। उन्होंने अपने बालों को एक बन में स्टाइल किया था और इसे पेंसिल हील बूट्स और ठाठ धूप के चश्मे के साथ पहना था।

इस ड्रेस के साथ हिना ने बहुत कम एक्सेसरीज पहनी थी। उन्होंने हाथ की उंगुली में सिर्फ एक अंगूठी पहनी हुई थी। थ्री-पीस पोशाक में, वह फ्रेंच रिवेरा पर सिर घुमाते हुए, ग्लैमरस और परिष्कृत लग रही थी।

Hina Khan

सोशल मीडिया पर फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन भी डाला था ‘में आज नीला चुनती हु’। हिना खान के इन फोटोज की सबसे खास बात यह थी की इन फोटोज में मेकअप से जयादा सूरज की किरणों से जो चमक चेहरे पर आयी वो हाईलाइट हुई है।

हिना खान (Hina Khan) इंडस्ट्री के उन नमी सितारों में से एक है जिन्होंने अपनी पहचान खुद से बनाई है अपनी म्हणत के बलबूते पर आज वो इस मुकाम पर है। हिना खान के कामयाबी के बारे में तो क्या कहना कई मामलो में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ दिया।

वैसे हिना खान (Hina Khan) के कान्स फिल्म फेस्टिवल से जुडी कुछ खास बातें सामने आयी है। बहुत से लोगो को ये बात नहीं पता है की हिना को 2019 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी पहली फिल्म लाइन्स के पोस्टर का प्रीमियर करने का अवसर मिला, एक अंतरराष्ट्रीय रेड कार्पेट पर अपनी पहली उपस्थिति को चिह्नित करते हुए और उन्हें उनके लिए पोस्टर लॉन्च करने का समान अवसर दिया गया है।

2022 में कान में दूसरी फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड होगी।हिना खान (Hina Khan) के लिए ये समय बहुत ही खास है। हिना खान ने अपने सपनो की उड़ान को रोका नहीं है। उन्हें ऐसे ही आगे बढ़ते रहने की प्राथना उनके फैंस हमेसा ही करते है।

Leave a Comment