बी टाउन (B Town) की बड़ी हस्तिया बनी फिर से कोरोना का शिकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री (B Town) पर कोरोना का कहर छाया हुआ है जिसे साफ़ देखा जा सकता है। कोरोना के केस लगातार बी टाउन (B Town) में आते जा रहे है। अब इसी रविवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की कोरोना पॉजिटिव की खबर सामने आयी है।

खबरों की माने तो एक्ट्रेस कटरीना कैफ पिछले सप्ताह विजय सेतुपति के साथ अपनी आने वाली नई फिल्म मेरी क्रिसमस की शूटिंग करने वाली थी। पर शूटिंग के पहले ही उनके कोविद पॉजिटिव होने की खबर सामने आ गयी। इसी कारण फिल्म की शूटिंग को सेडियूल करना पड़ा। कोरोना पॉजिटिव के चलते कटरीना कैफ आईफा अवार्ड में भी शामिल नहीं हो पायी।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के कोविद पॉजिटिव होने के कारण उनके पति विक्की कौशल अकेले ही आईफा का हिस्सा बने। कोरोना पोस्टिव होने का कारण उन्हें क्वांरटाइन में रहना पड़ा।

वैसे 2021 में भी कटरीना कैफ कोरोना के चपेट में आयी थी। कोरोना की चपेट में सिर्फ कटरीना कैफ ही नहीं आयी बल्कि उसके पहले शनिवार को बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर भी कोरोना महामारी के चपेट में आ गए थे।बॉलीवुड में लगातार कोविद के बढ़ते केसेस को देखते हुए बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट तैयार की है।

B Town

जिसके मुताबिक 25 मई 2022 को करण जोहर की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के नामचीन लोग शामिल हुए थे। बर्थडे पार्टी के 1 सप्ताह के बाद 50 से जयादा मेहमान कोविद से संक्रमित हो गए है।

इन संक्रमित लोगों में करण जोहर के कुछ खास दोस्तों का नाम भी शामिल है। वैसे बर्थडे पार्टी के बाद से इस बात की भी अटकले लगाई जा रही है की खुद करण जोहर भी कोरोना से संक्रमित है। लेकिन इस बात पर अभी तक करण जोहर ने कन्फर्मेशन नहीं दिया है।

वही अगर बात करे कार्तिक आर्यन के कोविद पॉजिटिव आने की तो उन्हें ये वायरस उनके साथ काम कर रही एक्ट्रेस से मिल था। इस बात की कन्फर्मेशन करना इसलिए भी आसान रहा क्योंकि कार्तिक आर्यन करण जोहर की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हुए थे। और वायरस की चपेट में आने से पहले वो अपनी फिल्म के प्रचार के लिए अपनी एक्ट्रेस के साथ लगे हुए थे।

कोरोना के बढ़ते हुए केसेस को देखते हुए बॉलीवुड इस वक़्त बहुत डरा हुआ हैं। पहले कार्तिक आर्यन ,आदित्य रॉय कपूर और फिर कटरीना कैफ के कोविद पॉजिटिव आने के बाद सभी अपनी सेफ्टी को लेकर डर में है।कोविद की हवा फिर से बॉलीवुड की बड़ गयी है।

Leave a Comment