सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखने में नहीं हुई कामयाब

सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) 3 जून 2022 को रिलीज़ हुई। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मनुष्य चिल्लर ,सोनू सूद और संजय दत्त भी मौजूद है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद सभी का यही मानना था की फिल्म 2022 की सबसे हिट फिल्म हो सकती है।

पर रिलीज़ के बाद से ही सबको यह अहसास होने लगा की फिल्म से सबको जितनी उमीदे थी वो शायद यहां अब टिक नहीं पाएगी। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर सुरुवात बहुत धीमी रही। फिल्म की कमाई वीकेंड के खत्म होने के साथ साथ गिरती चली जा रही है। फिल्म ने रिलीज़ के 5 वे दिन सभी को निराश क्र दिया।

फिल्म ने सिर्फ 4 करोड़ का बिज़नेस 5 वे दिन किया। फिल्म ने अभी तक 55 करोड़ रुपयों का कारोबार किया है। फिल्म को जिस स्तर पर वर्ल्डवाइड रिलीज़ किया गया था वो उस नतीजे पर खरी नहीं उत्तरी।

विदेश में फिल्म का चौकाने वाला नुक्सान देखने को मिला। अक्षय कुमार की यह फिल्म उनके फैंस पर अपना कमाल नहीं दिखा पायी। वही मनुष्य चिल्लर जिनकी करियर की यह पहली फिल्म थी उसमे उनके प्रदशन को उम्मीद के परे सरहाना मिली। वही सूत्रों की खबर के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) को जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन से कड़ी तकर का सामना करना पड़ सकता है।

Samrat Prithviraj

नतीजे देखने के लिए सभी काफी उत्साहित है क्योंकि फिल्म पृथ्वीराज डोमिनियन के सामने टिक पाएगे की नहीं यह इस वक़्त का सबसे बड़ा सवाल है। फिल्म फैंस की एक्सपेक्टेशंस पर खड़ी नहीं उत्तरी और इस फिल्म के सामने टिक पाना भी काफी मुश्किल रहेगा।

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) का सामना पहले कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया से हुई ,जिसके सामने अक्षय कुमार की फिल्म चाय कम पानी जैसा असर छोड़ गयी।

यह फिल्म प्रतियोगता का अंत नहीं था अभी तो सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) का सामना साउथ इंडस्ट्री की दो सबसे बड़ी फिल्मो से होना था। जब बॉक्स ऑफिस पर सम्राट पृथ्वीराज की टक्कर कमल हसन की फिल्म विक्रम और अदवी सेष की फिल्म मेजर से हुआ तो नतीजों के मुताबिक विक्रम ने सबसे अच्छा असर पब्लिक पर किया।

वही मेजर भी अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज से बेहतर ही साबित हुई। सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) साउथ इंडस्ट्री की इन दो बड़ी फिल्मो के सामने नहीं टिक पायी। अपने शानदार प्रदशन के लिए जाने वाले अक्षय कुमार के लिए ये बेहद ही दुःख का मामला है।

अक्षय कुमार हमेसा से ही अपने हार्ड वर्क के लिए इंडस्ट्री में जाने जाते है। उनकी फिल्म का इस तरह से निचा गिरना सभी के लिए बहुत चौकाने वाली बात है।

Leave a Comment