भूल भुलैया 2 Bhool Bhulayiaa 2 स्टार कार्तिक आर्यन Kartik Aryan हुए कोविड पोजिटिव

कार्तिक आर्यन Kartik Aryan वर्तमान में अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulayiaa 2) के लिए सभी महिमा का आधार बना रहे हैं, जिसने कोविड -19 के लिए टेस्ट करने पर उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। इस खबर को एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जब कार्तिक Kartik ने किया इस न्यूज को अपने फैन्स के साथ साझा

कार्तिक Kartik के फैंस एक्टर की तबीयत को लेकर थोड़े चिंतित हैं। हालाँकि, प्यार का पंचनामा Pyaar ka Panchnama के स्टार ने अपने विचित्र तरीके से इस खबर के बारे में खुलासा किया। कार्तिक Kartik ने ट्वीट किया, “सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था, कोविड से रहा नहीं गया।”

पब्लिक रेस्पांस

जैसे ही अभिनेता ने अपना स्वास्थ्य के बारे में पोस्ट किया, कई उपयोगकर्ताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। एक यूजर ने कहा, “चिंता मत करो रूह बाबा..उल्ब ठीक है।

व्यस्त प्रचार कार्यक्रम के बाद आपको वास्तव में आराम की जरूरत है।” एक अन्य यूजर ने कहा, “देखो घर पर रहना, आराम लेना लेकिन अपने वीडियो आईजी Instagram पे डालते रहना।

” एक नेटिजन ने कहा, “उसका भी मन किया पॉजिटिव चलने का।” एक अन्य नेटीजन ने कहा, “भाई ने कामई इतनी की है। अब उससे छिपाना भी तो है… ईडी का से बचने का सबसे अच्छा तारिका..कोई 10 -15 दिन तंग नहीं करेगा। जल्द ही ठीक हो जाओ।”

Kartik Aryan

कैसे Akshay Kumar की मूवी Prithviraj ने भी नहीं रोक पायी Bhool Bhulayiaa 2 की रफ्तार

जहां तक ​​भूल भुलैया 2 Bhool Bhulayiaa 2 की बात है तो फिल्म ने अब तक 144 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। नई रिलीज मूवीज जैसे कि पृथ्वीराज Prithviraj, मेजर और विक्रम Major Aur Vikram के बावज़ूद भी भूल भुलैया 2 जल्द ही 150 करोड़ के बेंचमार्क को पार कर जाएगी।

BollywoodLife.com की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कार्तिक Kartik की सामान्य फीस 15-20 करोड़ रुपये प्रति फिल्म थी और भूल भुलैया 2 Bhool Bhulayiaa 2 की सफलता के बाद अभिनेता ने अपनी फीस बढ़ाकर 35-40 करोड़ रुपये कर दी है।

उसी खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, कार्तिक आर्यन Kartik Aryan ने उस न्यूज को अपने ही मजाकिया अंदाज में उसे एक अफवाह बताया। कार्तिक Kartik ने सोमवार, 30 मई को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “प्रमोशन हुआ है लाइफ में, इंक्रीमेंट नहीं (खुशी इमोजी के आंसू) बेसलेस” रिपोर्ट को पूरी तरह से निराधार बताते हुए।

अभिनेता ऑन-स्क्रीन अपने अद्भुत सेंस ऑफ ह्यूमर Sense of humor के लिए जाने जाते हैं और इस बार, अभिनेता ने इसे अपने वास्तविक जीवन में भी दिखाया।

Leave a Comment