Aryan Khan Drugs Case: ‘जैसा कि उम्मीद थी, शाहरुख खान ने आर्यन खान का समर्थन करने के लिए Shatrughan Sinha को धन्यवाद भी नहीं दिया’

अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा Shatrughan Sinha ने कहा कि सच्चाई के रक्षक के रूप में, उन्होंने महसूस किया कि शाहरुख खान Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान Aryan Khan के समर्थन में खड़े होना उनका नैतिक कर्तव्य था।

जब उन्हें पिछले साल ड्रग्स से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। लेकिन जैसा कि अपेक्षित था, वरिष्ठ अभिनेता ने कहा, उन्हें शाहरुख Shah Rukh से धन्यवाद नहीं मिला।

शत्रुघ्न सिन्हा Shatrughan Sinha ने कही यह बात

एक नए साक्षात्कार में, शत्रुघ्न सिन्हा Shatrughan Sinha ने कहा कि मामले में जांच एजेंसियों द्वारा आर्यन Aryan को क्लीन चिट दिए जाने के बाद वह खुद को सही महसूस कर रहे हैं। नेशन नेक्स्ट के साथ एक साक्षात्कार में, शत्रुघ्न सिन्हा Shatrughan Sinha से पूछा गया कि क्या आर्यन Aryan के मामले ने उन्हें एक प्रसिद्ध बच्चे के माता-पिता के रूप में चिंतित महसूस कराया।

उन्होंने हिंदी में कहा, “यह किसी भी माता-पिता के लिए चिंता का विषय होगा। जिस तरह से आर्यन Aryan के साथ व्यवहार किया गया, जिस तरह से उनके बारे में नकारात्मक कहानियां गढ़ी गईं… हम सभी आज उनका समर्थन करने के लिए सही महसूस कर रहे हैं, अब जब वह निर्दोष साबित हो गए हैं। ”

Shatrughan Sinha

Shatrughan Sinha ने आगे शाहरुख Shah Rukh को लेकर कहा..

बातचीत के दौरान शाहरुख Shah Rukh के बारे में आगे बात करते हुए, सिन्हा ने कहा, “यह हमारा निजी मामला है, हम एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण हैं, जो भी हल करने की आवश्यकता होगी उसे हम हल करेंगे।

” यह पूछे जाने पर कि क्या वह शाहरुख Shah Rukh से संपर्क करेंगे, इस दिग्गज अभिनेता ने कहा, “नहीं, बिल्कुल नहीं।” आर्यन Aryan को हाल ही में एनसीबी ने जांच में “पर्याप्त सबूतों की कमी” और “कमियों” का हवाला देते हुए क्लीन चिट दे दी थी।

अखिर ड्रग्स का मामला क्या था?

पिछले साल गोवा जाने वाले एक क्रूज जहाज में सवार होने के दौरान ड्रग्स के भंडाफोड़ में गिरफ्तार होने के बाद आर्यन Aryan ने कई सप्ताह जेल में बिताए।

बाद में उन्हें कई अपीलों के बाद जमानत दे दी गई, लेकिन उन्हें हर हफ्ते मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुख्यालय में उपस्थिति दर्ज करने के लिए कहा गया।

जिसके बाद सुपरस्टार के बेटे आर्यन खान Aryan Khan बहुत ज्यादा ट्रोल हुए थे यहा तक सोशल मीडिया पर उनकी तुलना R. Madhavan के बेटे के साथ भी जोर शोर से की जा रही थी। यहा तक शाहरुख खान Shah Rukh Khan को भी बहुत ज्यादा ट्रॉलीग का सामना करना पड़ा था।

Leave a Comment