Vijay Deverakonda से Money Laundering मामले में ED ने की 12 घंटे ज्याद पूछताछ

Vijay Deverakonda का हाथ एक Money Laundering केस से जुड़ता दिख रहा है इसी सिलसिले में ED ने अपने दफ्तर बुलाकर साउथ एक्टर से की 12 घंटे ज्याद पूछताछ की है । क्या हवाला के पैसों और money laundering में हाथ है साउथ स्टार विजय देवरकोंडा का ?

LIGER फिल्म में इन्वेस्ट हुये हवाला के 100 करोड़, प्रोड्यूसर चारमी कौर और डाइरेक्टर पूरी जगन्नाथ से भी की गई है पूछताछ ।

इसी सिलसिले में कल विजय देवरकोंडा को भी ED के ऑफिस मे बुलाकर 12 घंटे पूछताछ की गई है । आइये आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला और विजय देवरकोंडा के तार इस money laundering केस से कैसे जुड़ रहे हैं ।

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को अपने फिल्म अर्जुन रेड्डी, गीता गोविंदम, डियर कॉमरेड और वर्ल्ड फेमस लवर जैसी मूवी से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम और सोहरत मिली उसके बाद 2022 में विजय ने बॉलीवुड की ओर रूख किया उनका डेब्यु हुआ ‘LIGER’ मूवी से जो की एक पैन इंडिया फिल्म थी और बजट भी इसका 100 करोड़ था लेकिन फिल्म थिएटर में कुछ खास कमा नहीं पाई और एक डिजास्टर फिल्म साबित हुई ।

VIjay Deverakonda in Money Laundering Case-1
Vijay Deverakonda in Press Conference in front of ED office

क्या है Vijay Deverakonda का Money Laundering Case

LIGER Movie से money laundering के तार जुडने लगे हैं, ED का दावा है की फिल्म में लगाए गए पैसे हवाला के थ्रू इंडिया में लाये गए हैं और FEMA यानि Foreign Exchange Management Act का उलंघन हुआ है ।

इसी सिलसिले में फिल्म के डाइरेक्टर पूरी जगन्नाथ और प्रोड्यूसर चारमी कौर से कुछ रोज़ पहले ऑलरेडी पूछताछ हो चुकी और कल विजय देवरकोंडा की बारी थी । विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से लगभग 12 घंटे से ज्यादा पूछताछ के बाद उन्हे अभी के लिए चूड़ दिया गया है । ईडी ऑफिस से बाहर निकलते ही विजय ने ये बयान दिया । विडियो में देखें :

विजय ने विडियो मे बोला :

“बड़ी लोकप्रियता के साथ चुनौतियां भी आती हैं और इसके बारे में आप कुछ नहीं कर सकते। लेकिन मैं इसे एक अनुभव के तौर पर देखता हूं। जब उन्होंने बुलाया तो मैंने अपना कर्तव्य निभाया। मैं गया और उनके सवालों का जवाब दिया, ईडी के अधिकारी उस कंपनी या व्यक्तियों का नाम जानना चाहते थे जिन्होंने फिल्म को fund किया था। उनका विश्वास है कि फिल्म को फंड करने के लिए इस्तेमाल किया गया पैसा विदेश से आया है। वे यह जांच कर रहे हैं कि कहीं इस फंडिंग में FEMA का उल्लंघन तो नहीं हुआ है “

आप क्या लगता है क्या LIGER फिल्म में हवाला का पैसा लगा है हमें कमेन्ट में जरूर बताइये ।

Leave a Comment