Kudi Meri Sapne Me Milti Hai – रीमिक्स के चक्कर में एक और गाने का मर्डर किया है बॉलीवुड ने

Kudi Meri Sapne Me Milti Hai Recreated: कहते हैं recreate करने के लिए भी टैलंट की जरूरत पड़ती है, पर इन बॉलीवुड वालों को कौन बताए सिर्फ डांस बीट डाल देने से कोई चीज recretae नहीं होता, उसका सिर्फ बेड़ागर्ग ही होता है ।

यही हुआ है कुड़ी मेरी… गाने के साथ ।

अगर आपने मुंबई के किंग भीखू म्हात्रे उर्फ मनोज बजपयी की फिल्म फिल्म सत्या नहीं भी देखि होगी तो आपने ‘सपने में मिलती है कुड़ी मेरी’ गाना तो सुना ही होगा, सुरेश वाडकर और आशा भोसले की आवाज़ में ये गाना हमेशा से एक धमाकेदार गाना रहा है चाहे शादी हो या कोई और पार्टी वहाँ ये गाना न बजे ऐसा हो नहीं सकता ।

गाना शुरू होता है सीटी से और मनोज बजपायी, सौरभ शुक्ला का रॉ डांस इस गाने को आजर अमर बना देता है ।

Kudi Meri Sapne Me Milti Hai-2
Dhwani Bhanusali in Kudi Meri Sapne Me Milti Hai

लेकिन अब बॉलीवुड ने इस क्लासिक डांस नंबर को बर्बाद कर दिया है, इस गाने को recreate किया है Lijo George और DJ Chetas ने गाने में आवाज़ देने के साथ ही एक्ट किया है ध्वनि भानुसाली ने और इंका साथ दिया है अभिमन्यु दशानी ने ।

क्या है Kudi Meri Sapne Me Milti Hai recreate version में

गाने के मैन बोल कुड़ी मेरी सपने मे मिलती है को सिर्फ recreate वर्जन में जगह दी गई है और क्लासिक सीटी को उठाया गया है, गाने को डाइरैक्ट किया है choreographer गणेश आचार्या ने । थोड़ी पब्लिसिटी बटोरने के लिए लास्ट में कुछ सेकंड के लिए मनोज बाजपेयी भी आते हैं एज़ मुंबई का किंग भीखू म्हात्रे ।

कुछ सालों से रिमिक्स और recreate के नाम पर टोनी कक्कर ने जो काटा है इंडियंस का अब इस गाने के साथ डीजे चेतस और ध्वनि भानुसाली भी यही करने की कोशिश कर रहे हैं , और मेरे ख्याल से सक्सेक भी हो ही जाएँगे क्योंकि गाने पर 2 मिलियन views आ चुके हैं सिर्फ 24 घंटों में ।

Abhimanyu Dasani and Dhwani the Song Kudi Meri Sapne Me Milti Hai
Abhimanyu Dasani and Dhwani the Song Kudi Meri Sapne Me Milti Hai

नया वर्जन सुनने से हमारे तो कान में दर्द हो गया, गाने में जबर्दस्ती के डांस बीट के अलवा और कुछ नहीं है और रिमिक्स तो आजकल हर गली के नुक्कड़ पर और बरातों में गाने बजने वाले भी कर लेते हैं, लेकिन इतने बड़े लेवेल पर इत्ता पईसा खर्चा करके कोई बहुत ही अच्छी चीज को खराब कैसे करना है ये तो कोई बॉलीवुड से सीखे ।

बीट डांस नंबर बनाने के चक्कर में गाने का जो बेड़ागर्ग हुआ है उसे सुनकर आपको जी करेगा की अभी बिना टिकट मुंबई पहुंचके ध्वनि भानुसाली को बोलकर आयें बहन रहने दे क्यों कान से खून निकालना चाहती है । गाने में लीरिक्स से ज्यादा सिर्फ शोर है और लास्ट में gangster vibe देने के लिए कुछ सेकंड के लिए मनोज बाजपेयी को दिखाया गया है ।

हमारे लिए तो ये गाना ओल्ड एंड गोल्ड ‘कुड़ी मेरी’ गाने के कत्ल से ज्यादा कुछ नहीं है, आपको ये गाना कितना बकवास लगा कमेन्ट में हमें जरूर बताइये

Leave a Comment