“लिगर” Liger का ट्रेलर रिलीज के बाद से विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda के प्रति उनके फैन्स और भी हुए प्रभावित

Liger Movie Updates: आज कल बॉलीवुड के लिए लोगों दिल में नफरत तो किसी से छुपी नहीं है, वही दूसरी साउथ इंडस्ट्री के ऐक्टर के लिए प्यार भी लोग अनगिनत बरसा रहे है। अगर बात करे विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda की तो विजय Vijay साउथ के एक जाने माने कलाकार है।

सिर्फ साउथ में ही नहीं पूरी इंडिया में ही वो बड़े फेमस है। विजय Vijay ने तेलुगु फिल्म पेली चोपुलु Pelli Choopulu में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में अपनी शुरुआत करने से पहले एक थिएटर अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा शुरू की।

लेकिन यह उनकी 2017 की फिल्म अर्जुन रेड्डी Arjun Reddy थी जिसने उन्हें देशव्यापी प्रसिद्धि और सुपरस्टारडम के लिए प्रेरित किया। अभिनेता की आगामी परियोजना लिगर Liger देश के सबसे बैंक योग्य अभिनेताओं में से एक के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत करने का वादा करता है।

और अगर गुरुवार को ट्रेलर (Liger) लॉन्च के बाद सोशल मीडिया पर लिगर Liger की चर्चा हो रही है, तो ऐसा लगता है कि फिल्म की टीम के हाथ में एक विजेता है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda अपने फैन्स द्वारा सोशल मीडिया मिल रहे हैं धड़ाधड़ रेस्पांस

जबकि भारत में किसी फिल्म की रिलीज के दौरान अभिनेताओं के बड़े कट-आउट असामान्य नहीं हैं, विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda के प्रशंसकों ने ट्रेलर लॉन्च के लिए भी उनके कट-आउट सेट किए और सोशल मीडिया पर उनकी झलकियां साझा कीं।

Vijay Deverakonda

क्या किसी ने अभी तक “सुपरस्टार” कहा है? साथ ही, क्या हमने यह नहीं कहा कि यह किसी उत्सव से कम नहीं था? कई उपयोगकर्ताओं ने एक एमएमए फाइटर MMM fighter की भूमिका के लिए विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda के कठोर शारीरिक परिवर्तन की भी प्रशंसा की।

आगे और भी दिल छु लेने वाले रेस्पांस के बारे मे जाने

विजय देवरकोंडा के प्रशंसकों को भी यकीन है कि 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने पर लाइगर Liger बॉक्स ऑफिस के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। ट्रेलर से एक तस्वीर साझा करते हुए, एक प्रशंसक ने कहा, “हमारे विजय देवरकोंडा ने 25 अगस्त को बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड हासिल किया है। …”

और पढे:इस थ्रोबैक तस्वीर में विजय देवरकोंडा की करिश्माई मुस्कान दीवानी है

और ट्रेलर के लिए विनम्र प्रतिक्रिया के बाद, प्रशंसकों ने विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda को “मेकिंग में अगला अखिल भारतीय स्टार” घोषित करने में कोई समय तक भी नहीं गंवाया।

मूवी की स्टार-कास्ट विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda, अनन्या पांडे Ananya Pandey समेत और भी

लीगर Liger, जिसे धर्मा प्रोडक्शंस Dharma Production और पुरी जगन्नाथ Puri Jagannadh द्वारा निर्मित किया गया है, और पुरी जगन्नाथ Puri Jagannadh द्वारा निर्देशित है। विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda के अलावा, फिल्म में अनन्या पांडे Ananya Pandey, रोनित रॉय Ronit Roy और राम्या कृष्णा Ramya Krishna भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

1 thought on ““लिगर” Liger का ट्रेलर रिलीज के बाद से विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda के प्रति उनके फैन्स और भी हुए प्रभावित”

Leave a Comment