IIFA 2022 अवार्ड लिस्ट में शामिल हुआ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नाम

बॉलीवुड का हर सितारा इस IIFA Award का बेसब्री से इंतज़ार करता है और इस बार का IIFA Award आबू दाबी में होने वाला है। इस अवार्ड का आयोजन आबू दाबी के यश द्वीप में 20 और 21 मई को होगा।

IIFA हमारे इंडिया का सबसे प्रतिष्ठित अवार्ड है ,इस साल के IIFA Award की लिस्ट भी जारी कर दी गयी है। इस साल के IIFA Award में बहुत सारे फ़िल्मी सितारों का नाम दर्ज है लेकिन इस लिस्ट में सबसे जयादा अवार्ड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को मिले। विक्की कौशल की मूवी उधम इस साल की सबसे चर्चा में रहने वाली मूवीज है।

और मूवी ने अपने नाम काफी सारे अवार्ड किये है। आइफा 2022 में मूवी को एडिटिंग ,सिनेमैटोग्राफी ,और स्पेशल इफेक्ट्स के लिए 3 अवार्ड्स के साथ नवाजा गया है। इस बात से एक सकस बहुत जयादा खुस है वो है विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की पत्नी कटरीना कैफ (Katrina Kaif), वैसे तो ये जोड़ी हमेसा अपना प्यार दिखती ही रहती है।

पर इस बात कटरीना (Katrina) की खुसी का कोई ठिकाना ही नहीं।इस बात की खुसी कटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दिखाई जहां उन्होंने न्यूज़ के एक आर्टिकल की फोटो शेयर करते हुए विक्की कौशल को बधाई दी। इस आर्टिकल में लिखा था फिल्म सरदार उधम को ३ अवार्ड मिलेंगे। साथ ही फोटो को शेयर करते हुए कटरीना ने दिल वाली इमोजी भी लगायी।

IIFA 2022

कटरीना के इस अंदाज की तारीफ करते हुए विक्की ने कटरीना की स्टोरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। साथ ही उसके साथ किस वाले इमोजी भी शेयर किये। फिल्म सरदार उधम की कुछ खास बातें ये मूवी एक सच्ची खतना पर आधारित मूवी है।

इस मूवी में हमे उधम सरकार सिंह के जीवन के कुछ खास देखने को मिलेंगे जहां वो भारत के लिए ब्रिटिशर्स की अधीनता के खिलाफ जंग लड़ते है। ये फिल्म 1919 में जलियांवाला बाग़ में सेकड़ो निर्दोषो के खून के बदले पर आधारित है। देश भक्ति के जज्बे पर ये मूवी पूरी तरह आधारित है। इस मूवी के अंदर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी दमदार अदाकारी से सबको अपना घायल बना दिया है।

इसी के चलते आज वो इस मूवी के साथ अपने नाम इस देश के सर्वश्रेष्ठ अवार्ड को भी करने वाले है। विक्की (Vicky) अपने हर रोल को काबिलयत से निभाते है और उनकी मेहनत का फल उन्हें अवार्ड्स के जरिये मिल रहा है। इस मूवी की कामयाबी देखने के बाद अब फैंस को विक्की की और भी मूवीज का बेसब्री के साथ इंतजार है।

Leave a Comment