Umesh Shukla की पारवारिक मूवी आँख मिचोली जल्द ही होगी रिलीज़

Umesh Shukla बॉलीवुड के उन गिने चुने निर्देशकों में गिने जाते है जो की पारिवारिक कॉमेडी मूवीज बनाने में माहिर है। Umesh Shukla के पारिवारिक कॉमेडी मूवी बनाने का पूरा श्रेय ऋषिकेश मुख़र्जी को जाता है। ऋषिकेश मुख़र्जी से प्रभावित होकर उन्होंने इससे पहले भी अपनी एक सुपर हिट मूवी बॉलीवुड को दी है।

ओह माय गॉड और १०२ नॉट आउट जैसी मूवी के निर्देशक बने Umesh Shukla पब्लिक में काफी लोकप्रिय है। उनकी इन दोनों मूवीज ने पब्लिक के बिच उन्हें काफी सम्मान दिलाया। उमेश फिर से इस बार कुछ ऐसा ही कुछ करते नजर आएँगे। पब्लिक को हसाने और उन्हें एंटरटेन करने के लिए Umesh Shukla अपनी नयी मूवी आँख मिचोली को जल्द ही रिलीज़ करने वाले है लेकिन उसकी डेट अभी तक पब्लिक नहीं किया गया है।

मूवी सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी या फिर डिजिटल प्लेटफार्म को इस बात को लेकर अभी तक कोई बात सामने नहीं आयी। Umesh Shukla ने अपनी मूवी में मृणाल ठाकुर जैसी खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस को लिया है। साथ ही उनके हमे अभिमन्यु भी नजर आएँगे। हम इस मूवी में मृणाल ठाकुर और अभिमन्यु को मूवी के मैन किरदार में देखने वाले है। साथ ही उनके साथ इस मूवी में प्रवेश रावल और शरमन जोशी भी नजर आने वाले है।

Umesh Shukla की पारवारिक मूवी आँख मिचोली जल्द ही होगी रिलीज़

Umesh Shukla
Umesh Shukla

मूवी की स्टोरी की अगर बात करे तो मूवी में हमे एक मिला जुला परिवार दिखने वाला है ,जो अपनी बेटी की शादी एक एनआरआय से करवाना चाहते है जो की एक संपन्न व्यक्ति हो। ऐसा लड़का उन्हें मिल भी जाता है लेकिन वो उस लड़के और फॅमिली से कुछ बात छुपाते हुए नजर आएँगे। मूवी में फॅमिली के राज और कॉमेडी का एक गजब टेस्ट हम देखने वाले है।

मूवी को लेकर १० से १५ दिन का काम बाकि है फिर मूवी को सिनेमा घर में रिलीज़ कर दिया जाएगा। मूवी से लेकर अभी तक यही बातें सामने आयी है। अब बात करते है उस निर्देशक की जिन्होंने Umesh Shukla जी को प्रभावित किया है। हम बात कर रहे है ऋषिकेश मुख़र्जी की जो की बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशकों में से माने जाते है।

ऋषिकेश मुख़र्जी ने बॉलीवुड को बहुत साडी मूवीज के साथ नवाजा है। पर उनकी गोल माल ,चुपके चुपके और रंग बिरंगी मूवी ने पब्लिक को अपना दीवाना बना दिया है। ऐसी ही मूवीज ने ऋषिकेश गुप्ता जी को भी प्रभावित किया। ऋषिकेश मुख़र्जी की यह सब मूवीज पारिवारिक कॉमेडी मूवीज पर बनी है।फिलाल तो पब्लिक Umesh Shukla की आँख मिचोली के रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

Leave a Comment