३ मूवी का तड़का लेकर Disha Patani आ रही है परदे पर

Disha Patani बॉलीवुड में अपनी एक अच्छी खासी पहचान बना चुकी है वो एक एक्ट्रेस भी है और एक मॉडल भी। एक बार दिशा पाटनी अपने इंटरव्यू में बताया था की जब वो मुंबई में आयी थी तब उन्हें हर चीज के लिए स्ट्रगल किया था। उस वक़्त उनके पास ज्यादा पैसे भी नहीं हुआ करते थे। दिशा पाटनी तेलुगु मूवी लोफर के साथ इंडस्ट्री में तो एंटर कर चुकी थी।

पर उनको पहचान बॉलीवुड में उनकी पहली डेब्यू मूवी एम एस धोनी : दी अनटोल्ड स्टोरी से मिली। उसके बाद से ही Disha Patani की किस्मत बदल गयी उन्हें एक से बडकर बडकर प्रोजेक्ट मिलने लगे। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से पुरे इंडिया में अपना नाम बनाया। उनकी पहली मूवी के बाद और भी कई मूवीज और म्यूजिक एल्बम में काम किया है।

दिशा अपने प्रोफेशन के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बहुत लाइमलाइट में रहती है। ये बात तो हम सभी को पता है की टाइगर श्रॉफ और Disha Patani एक दूसरे के कितने करीब है। हमारी नजर में तो वो दोनों एक परफेक्ट कपल है पर टाइगर श्रॉफ और Disha Patani ने अभी तक ये बात कन्फर्म नहीं की है।

३ मूवी का तड़का लेकर Disha Patani आ रही है परदे पर

Disha Patani

वो दोनों पब्लिक के सामने एक दूसरे को सिर्फ अच्छे दोस्त बताते है जो की एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह समझते है। हमने कई बार दिशा और टाइगर को डिनर डेट ,शॉपिंग करते हुए ,लॉन्ग ड्राइव पर जाते हुए स्पॉट किया है।

साथ ही हमने दोनों के बहुत सारे डांस करते हुए वीडियो भी इंस्टाग्राम पर देखे है। दोनों साथ में बहुत ही अच्छा बांड शेयर करते है। कभी कभी लगता है की जब दोनों साथ होते है तो उन्हें किसी और की जरुरत नहीं होती। Disha Pataniटाइगर श्रॉफ की फॅमिली के साथ भी काफी बार स्पॉट की गयी है।

Disha Patani इन दिनों अपनी नई अपकमिंग मूवीज के साथ बिजी चल रही है जो की २०२२ में रिलीज़ होने वाली है। दिशा पाटनी की अपकमिंग मूवीज का नाम एक विलन २ ,योद्धा और मलंग २। ८ जुलाई २०२२ को मोहित सूरी द्वारा डायरेक्ट की गयी मूवी एक विलन २ रिलीज़ होने वाली है। इस मूवी में दिशा पाटनी के अलावा जॉन इब्राहिम और आदित्य रॉय कपूर भी मैन रोल में है।

उम्मीद की जारी है की इस बार मूवी की कहानी बिलकुल नयी होगी। एक इंटेंस लव स्टोरी हमे देखने को मिलेगी। अब बात करते है Disha Patani की २०२२ में रिलीज़ होने वाली दूसरी मूवी की। योद्धा ११ नवंबर २०२२ को रिलीज़ होगी। इस मूवी में हमे Disha Patani ,सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना भी देखने की मिलेंगे।

इस मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा अमन सिंह का किरदार निभा रहे है और व्ही दूसरी तरफ Disha Patani इस मूवी में अमन सिंह की वाइफ प्रीती सिंह का किरदार निभा रही है। इस मूवी में राशि खन्ना भी मैन रोल में है और वो लिस्सी का किरदार निभा रही ही है। अब बात करते हैDisha Patani की तीसरी मूवी मलंग २ की। इस मूवी को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है और मूवी ३० दिसंबर २०२२ को रिलीज़ होगी।

Leave a Comment