Salman Khan: सलमान खान ने फैन्स को दी Eid कि बधाई: ईद मुबारक

Salman Khan बांद्रा में स्थित अपने घर की बालकनी में Salman को देखे बिना ईद मानो अधूरी सी लगती है। भाईजान 3 मई को थोड़ी देर के लिए बालकनी में गए और फैन्स ने उन्हें बेहतरीन ईदी के लिए धन्यवाद दिया।

Salman Khan: सलमान और शाहरुख के उपस्थिति से ईद पर लगे चार चांद

ईद का जश्न हमेशा से सलमान और शाहरुख खान को लेकर रहा है। सलमान की उपस्थिति के कुछ मिनट बाद, शाहरुख ने मन्नत के बालकनी में फैन्स का अभिवादन करने के लिए बालकनी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। तस्वीरों को साझा करते हुए शाहरुख ने लिखा, “ईद पर आप सभी से मिलकर कितना अच्छा लगा… अल्लाह आपको प्यार भरी खुशियां दे और आपके अतीत का सबसे अच्छा आपके भविष्य का सबसे बुरा हो। ईद मुबारक !!”

Salman Khan: सलमान खान ने फैन्स को दी Eid कि बधाई: ईद मुबारक

salman khan

Salman Khan: सलमान खान के आने वाले फिल्म्स

Salman अबकी बार टाइगर 3 (Tiger 3) में दिखाई देंगे। जहां सलमान ने फिल्म में रॉ एजेंट टाइगर (raw agent tiger) के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है, वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आईएसआई एजेंट जोया (Zoya) के रूप में उनकी भूमिका में दिखाई देंगी। मनीष शर्मा (Manish Sharma) द्वारा निर्देशित, स्पाई थ्रिलर यश राज फिल्म्स द्वारा नियंत्रित है। सलमान पूजा हेगड़े और आयुष शर्मा के साथ कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali)के लिए भी काफी बिजी है। इनके अलावा, वह शाहरुख खान की पठान और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में कैमियो भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

Salman Khan: जब आखिरी बार अपने जन्म दिन के मौके पर बाल्कनी मे सलमान अपने फैन्स से मिले थे

पिछली बार जब फैन्स ने सलमान को उनके जन्मदिन के अवसर पर बालकनी में देखा था, जब अभिनेता अपने आंसू नहीं रोक पाए थे, इस में घबराने वाली कोई बात नहीं है! सलमान अपने खास दिन पर मिले प्यार से बहुत ज्यादा भावुक हो गए तय और उनके आँखों में खुशी के आंसू थे।

Salman Khan: पार्टी सलमान ने नहीं ब्लकि अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने किया होस्ट

के अनुसार पता चला है कि इस साल Salman की ईद पार्टी उनकी बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा द्वारा उनके आवास पर आयोजित की गई थी। एक सूत्र के हवाले से कहा, “पार्टी हर साल की तरह स्टार-स्टडेड होने जा रही है, लेकिन इस बार सलमान ने अर्पिता और आयुष को अपनी ओर से होस्ट करने दिया है।” Salman Khan की कभी ईद कभी दीवाली में पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा और ज़हीर इकबाल की सह-अभिनीत फ़िल्में हैं। फिल्म 30 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Leave a Comment