सलमान ख़ान (Salman Khan) को मिली धमकी मंडरा रहा है खतरा

सलमान ख़ान (Salman Khan) जैसे सुपर स्टार को कई तरह की सुरक्षा के बाद भी खतरा हो सकता है। बता दे की हाल ही में सलमान से जुडी बड़ी खबर आयी है जिस से पता लगा है कि सलमान खान (Salman Khan) को सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की तरह मारने का धमकी भरा पत्र मिला है।

बहरहाल यह धमकी उनको नहीं मिली लेकिन सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि जब सलमान खान (Salman Khan) के पिता सुबह जोगिंग पर गए तो जहां वह बेंच पर बैठे थे। तभी उन्हें उनके बेटे सलमान खान (Salman Khan) के नाम से धमकी भरा एक पत्र मिला। इसी के साथ इस वाकये के बाद इस मामले पर सख्त ध्यान दिया गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। मुंबई के बांद्रा में पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है और जल्दी ही इस पे कार्यवाही की जाएगी । पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर धमकी भरे पत्र किस मामले से सम्भंदित हो सकते हैं।

Salman Khan

अनुमान तो यह भी लगाया जा रहा है जब सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत के बाद सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।ऐसा इसलिए क्योंकि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य संदिग्ध बिश्नोई ने कुछ साल पहले सलमान खान की हत्या का प्लान बनाया था।

जिसे ध्यान में रखते हुए सलमान खान के प्रति खतरे को लेकर उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। फिलहाल गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ जेल में बंद है। गौरतलब है कि सलमान जैसी शख्सियत अभी इतनी सुरक्षा के बीच भी खतरे में हो सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन पर कड़ी कड़ी सुरक्षा का प्रावधान है ।

Leave a Comment