शाहरुख़ की फ़िल्म जवान (Jawan) आने को है परदे पर

बॉलीवुड के किंग खान काफी समय बाद कर रहे है वापसी बता दें कि शाहरुख़ खान ने अपनी फिल्म जवान (Jawan) का टीज़र कुछ दिन पहले रिलीज़ किया है ।जैसा कि अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी फैन फोल्लोविंग वर्ल्ड वाइड ही है ।उनके इस टीज़र के बाद उनके फैंस बेताब हो चुके हैं बस इंतजार है तो उनकी इस फिल्म के बड़े परदे पर उतरने का ।

फिल्म के टीजर को फैंस ने खूब पसंद किया और इस पर रिएक्शन दिया था। शाहरुख खान के फैंस काफी उत्साहित हैं क्योंकि वह लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं और उनकी साल 2023 में ‘जवान’ (Jawan) ‘पठान’ और डंकी’ जैसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसी बीच उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी है।

साथ ही पुष्टि की जाती है उनकी एक और फिल्म के आने की दरअसल, मेकर्स शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘डॉन’ का तीसरा पार्ट लाने की तैयारी कर रहे हैं।

इस बात का हिंट ‘डॉन’ के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने दिया है। रितेश सिधवानी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में फरहान अख्तर लैपटॉप पर काम करते नजर आ रहे हैं।

Jawan

इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘100 फीसदी फोकस जब वो कुछ लिखते हैं। लंबे समय बाद राइटिंग में वापसी कर रहे हैं। रितेश सिधवानी की इस पोस्ट के बाद बाद फैंस ने कयासबाजी करना शुरू कर दिया है। फैंस का मानना है कि फरहान अख्तर ‘डॉन 3’ की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। फैंस का कहना है कि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन 3’ की तैयारी शुरू कर दी है।

बात की जाये शाहरुख़ (Shahrukh) के वर्क फ्रंट की तो वह एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ (Jawan), सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ और राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में काम करते दिखाई देंगे आएंगे। इसके साथ ही वह ‘टाइगर 3’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रॉकेट्रीः द नांबी फैक्ट्री’ जैसी फिल्मों में कैमियो रोल करते नजर आएंगे।

बताते चलें कि शाहरुख खान रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। शाहरुख खान से पहले कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर और कार्तिक आर्यन कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं।

Leave a Comment