गले मिले सेहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सलमान खान (Salman Khan)

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सलमान खान (Salman Khan) ने एक बार फिर दिखाया कि कैसे वे एक-दूसरे को बेहद पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे एक क्यूट वीडियो में, अर्पिता खान शर्मा द्वारा आयोजित ईद पार्टी के बाद सलमान को उन्हें अलविदा कहने की जिद करते हुए अभिनेत्री सलमान से आग्रह करती दिख रही है।

सलमान और शहनाज़ ने एक-दूसरे को जाने से मना कर दिया क्योंकि उन्होंने एक साथ पापराज़ी के लिए पोज़ दिया था। एक पॉइन्ट पर, शहनाज़ को सलमान के साथ कुछ बातचीत करते हुए देखा गया और अंत में उन्हें गले लगा लिया। जैसे ही दोनों जाने लगे, शहनाज़ ने सलमान को एक और बार गले लगाया और पार्टी छोड़ने से पहले उन्हें चूमा भी।

सलमान और शहनाज़ का क्यूट बात चित हो रहीं है वाइरल जानिए क्या था वीडियो में!

पार्टी के बाद, सलमान खान और शहनाज़ गिल ने कैमरों के लिए पोज़ दिया और अलविदा कहने के बाद, शहनाज़ ने सलमान का हाथ पकड़ लिया और उन्हें अपनी कार में ले गई और पपराज़ी से कहा, “तुम लोग जानते हो, सलमान सर मुझे छोड़ने आए है”।

Shehnaz Gill

Salman & Shehnaz Gill: बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं शहनाज़, सलमान ने भी कैजुअल लुक में लगाए चार चांद

ईद पार्टी के लिए, शहनाज़ गिल ने सोने की कढ़ाई के साथ एक काले रंग का भारतीय पहनावा पहना और बहुत खूबसूरत लग रही थी। सलमान खान ने अपने लुक को कैजुअल रखा और काले रंग की शर्ट और रिप्ड डेनिम पहना था। पार्टी में शहनाज ने सलमान खान से मुलाकात की और उन्हें गले लगाया। वह सुल्तान अभिनेता से मिलकर सबसे खुश लग रही थीं।

जानिए और कौन हुए थे अर्पिता और आयुष की ईद पार्टी में शामिल

अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी में शामिल होने वाले अन्य लोगों में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), जैकलीन फर्नांडीज (Jacueline Fernandez), सुनील शेट्टी (Sunil Shetty), एकता कपूर(Ekta Kapoor), कियारा आडवाणी(Kiara Advani), कार्तिक आर्यन(Karthik Aryan), सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra), सुष्मिता सेन (Susmita Sen) और अन्य बड़े बड़े बॉलीवुड सितारे भी शामिल थे।

Shehnaz and Salman: पहली बार मिले थे बिग बॉस सीजन 13 में शहनाज गिल और सलमान खान पहली बार बिग बॉस 13 के सेट पर मिले थे, जहां वह एक प्रतिभागी थीं। शो के बाद, शहनाज़ और सलमान अच्छी तरह से बंध गए और अक्सर शो और इवेंट्स में एक-दूसरे का अभिवादन करते देखे गए।

Leave a Comment