Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 2 के सामने नहीं टिक पायी Kangana Ranaut की Dhaakad

बॉलीवुड इन दुस्तरी की धाकड़ (Dhaakad) क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गयी है। हालांकि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर इस बात का कोई असर होते नहीं दिख पाया। कंगना ने शनिवार को अपनी फिल्म धाकड़ पर रिएक्शन पास करते हुए कहा की अभी साल खतम नहीं हुआ है ,उनके पास अभी भी कई शानदार फिल्मे है ,जो ब्लॉकबस्टर होने की ताकत रखती है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया , उस स्क्रीनशॉट में साफ़ तोर पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को दी बॉक्स ऑफिस क्वीन ऑफ़ इंडिया कहा गया है। इस स्क्रीनशॉट पर भी कंगना ने अपना पॉजिटिव रिएक्शन पास किया और कहा साल 2021 के अंदर उनके पास मणिकर्णिका थी।

जिसने 160 करोड़ रुपयों की धाकड़ कमाई की थी। वही 2022 में लॉकडाउन की वजह से किसी को काम करने का मौका नहीं मिला। वही 2021 में कंगना ने बताया की उनके पास थलाइवी फिल्म थी।

जिसे की ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया था। ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्म ने अपना अपना कमाल दिखाया। फिल्म हिट रही।कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का मुकाबला कार्तिक आर्यन की भूल भुलइया से था।

Dhaakad

दोनों की फिल्म 20 मई 2022 का सिनेमा घर में साथ रिलीज़ हुई थी। जहां कंगना की फिल्म धाकड़ को पीछे छोड़ते हुए कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया ने जमकर कमाई की।

फिल्म ने रविवार को 150 करोड़ रुपयों की कमाई की थी ,वही फिल्म धाकड़ तो दूर दूर तक नजर नहीं आयी। हालांकि कंगना की धाकड़ को क्रिटिक्स की तरफ से पॉजिटिव रिएक्शन मिला है।कंगना ने लॉक अप के साथ इस साल बटोर होस्ट टीवी पर राज किया है। लॉक अप शो को टीवी इंडस्ट्री में काफी बड़ी सफलता हासिल हुई है। इसे ऑल्ट बालाजी का सबसे बड़ा शो बताया गया।

कंगना रनौत ने लॉक अप शो के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर भी डेब्यू कर लिया है। ये साल वाकई में कंगना रनौत के लिए ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है। माना की उनकी एक फिल्म परदे पर कमाल नहीं दिखा पायी।

कंगना रनौत ने अभी तक हार नहीं मानी है। वो कहती है की अभी तक साल खतम नहीं हुआ है। और साल खतम होने से पहले वो बॉलीवुड इंडस्ट्री को ब्लॉकबस्टर फिल्मे देने वाली है।

कंगना रनौत की इस साल के अंत तक दो बड़ी फिल्मे रिलीज़ होने वाली है ,एक जिसमे उन्होंने इंद्रा गाँधी का किरदार निभाया है। दूसरी है उनकी फिल्म तेजस।कंगना अपनी फिल्मो के साथ इस वक़्त बहुत टाइट सेडीयूल से बंधी हुई है।

Leave a Comment