बॉलीवुड (Bollywood) केमियो की भरी फीस लेते है ये एक्टर्स

बॉलीवुड एक्टर्स (Bollywood Actors) की फिल्म्स में दमदार रोल्स के लिए कुछ चुनिंदा पर्सनालिटी अपना केमियो करते है जिसका टाइम ड्यूरेशन काफी काम होता है लेकिन इसके लिए फीस काफी ज्यादा ही ली जाती है

हाल ही में यह केमियो सॉउथ की फिल्म्स भी देखने को मिला जहाँ कुछ समय पहले एक्टर्स थोड़े से समय के लिए फिल्म में आना पसन्द नहीं करते थे वही आज कल बॉलीवुड जगत में यह आम बात बन चुकी है
देखते हैं कुछ स्टार्स की केमियो लिस्ट :

Ajay Devgan: बॉलीवुड में सिंघम के नाम से फेमस अजय देवगन टॉप स्टार हैं।हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर में छोटी लेकर दमदार भूमिका में नजर आए थे।मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जहां गंगूबाई के लिए उन्हें 11 करोड़ रूपये मिले तो वहीं आरआरआर के लिए उन्हें 35 करोड़ रुपये मिले थे।

Huma Qureshi: गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के एक गाने के लिए हुमा कुरैशी को ही साइन किया था और इस गाने में नजर आने के लिए हुमा ने 2 करोड़ रुपये चार्ज किए।

Bollywood

Alia Bhatt: ये साल आलिया केलि बेहद खास है जहां 2022 में वो शादी के बंधन में बंधीं तो वहीं इसी साल वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल हो चुकी हैं।गंगूबाई के अलावा आलिया को आरआरआर में छोटी मगर दमदार भूमिका में देखा गया मीडियो रिपोर्ट्स की माने तो महज कुछ ही मिनटों के किरदार के लिए आलिया को 9 करोड़ मिले।

Akshay Kumar: इसी साल रिलीज हुई सारा अली खान की अतरंगी रे को खूब प्यार मिला. फिल्म में सारा की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई ।सारा के साथ फिल्म में धनुष लीड रोल में थे तो अक्षय कुमार ने कैमियो किया था। 3 घंटे की फिल्म में अक्षय का रोल सिर्फ 20 मिनट का था लेकिन उनकी एक मिनट की फीस सवा करोड़ रुपये थी और उन्होंन कुल 27 करोड़ रुपये चार्ज किए।

Sylvester Stallone: फिल्म कमबख्त इश्क बॉक्स ऑफिस पर भले ही फ्लॉप रही लेकिन ये काफी महंगी फिल्म थी।इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार sylvester stallone कैमियो में नजर आए थे और मीजिया रिपोर्ट्स के मुताबिक थोड़ी देर नजर आने के लिए उन्होंने 3.4 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

Leave a Comment