Manushi Chillar के स्क्रीन डेब्यू को लेकर खुद Akshay Kumar है एक्ससाइटेड – इंटरव्यू में हुआ खुलासा

अक्षय कुमार Akshay Kumar की पृथ्वीराज Prithviraj एक ऐतिहासिक फिल्म है। इस फिल्म के साथ पृथ्वीराज चौहान Prithvi Raj Chauhan के जिंदगी के कुछ रहस्य और जिंदगी में आयी चुनोतियो को दिखाया गया। पृथ्वीराज एक ऐसे राजा थे हमारे इतिहास के जिन्हे कभी मौत से डर नहीं लगा। उन्होंने अपने जीवन की कई बड़ी लड़ाई लड़ी। जिसके कारण उन्हें इतिहास के सबसे महान राजाओ में गिना जाता है। पृथ्वीराज चौहान ने मुहम्मद गौरी से अपने देश को बचने के लिए एक बड़ी जंग लड़ी थी ,इसी के ऊपर यश राज द्वारा यह फिल्म बनाई गयी है।

इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान Prithvi Raj Chauhan की भूमिका अक्षय कुमार Akshay Kumar निभा रहे है। और साथ ही उनके साथ इस फिल्म में हमे मनुषी चिल्लर Manushi Chillar भी नजर आने वाले है। इस फिल्म में मनुषी चिल्लर पृथ्वीराज चौहान Prithvi Raj Chauhan की प्रेमिका संयुक्ता का किरदार निभा रही है। मनुषी चिल्लर एक नेचुरल एक्ट्रेस है , जिनके एक्टिंग का नजारा हमने एड्स फिल्म में देखा है। उनके एड्स फिल्म के रिलीज़ होने के बाद से ही उनके सभी फैंस बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

akshay kumar manushi chillar hor photo

पृथ्वीराज से ही मनुषी चिल्लर Manushi Chillar अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही है। उनकी पहली फिल्म का सभी बेसब्री इंतजार कर रहे है। ये बॉलीवुड Bollywood की सबसे अवेटेड फिल्म रही है यानि की फैंस इस फिल्म के रिलीज़ का काफी समय से इंतजार कर रहे है। बात करे इस फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार की तो वो भी अपनी को-एक्ट्रेस मनुषी चिल्लर की पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।

अक्षय कुमार Akshay Kumar मानते है की मनुषी एक बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस है। अक्षय कुमार कहते है इस फिल्म में संयुक्ता का किरदार निभाना किसी के लिए भी आसान नहीं होता क्योंकि यह फिल्म इतिहास पर बनी है और जैसे पृथ्वीराज चौहान Prithvi Raj Chauhan का किरदार निभाना एक चैलेंज रहा वैसे ही प्रिंसेस संयुक्ता का किरदार निभाना भी एक चैलेंज ही था। अक्षय कुमार का मानना है की मनुषी चिल्लर ने प्रिंसेस संयुक्ता के किरदार को बखूबी निभाया और साथ ही उनकी जिंदगी के कुछ खास पलों को भी फिल्म के जरिये साझा किया।

अक्षय कुमार Akshay Kumar ने ये भी कहा की मनुषी ने अपनी पहली फिल्म से इतना कुछ सीखा है जितना की उन्होंने अपने 25 फिल्म कर के सीखा। इस फिल्म को लेकर मनुषी चिल्लर काफी सीरियस रही और उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म डेब्यू से काफी लोगो को प्रेरित किया है। फैंस से लेकर को-एक्टर तक सभी उनके दमदार अभिनय को लेकर काफी एक्ससाइटेड है।पृथ्वीराज के रिलीज़ होने का जितना वेट किया जा रहा है उतना ही इंतजार मनुषी चिल्लर को स्क्रीन पर देखने का भी किया जा रहा है। और ये बात तो खुद अक्षय कुमार Akshay Kumar से भी नहीं छुप्पी।

Leave a Comment