अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का बोल्ड अवतार छा रही सुर्ख़ियों में

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) होने समय में हमराज और ग़दर और कहो न प्यार जैसी फिल्मो में काम कर चुकी हैं और दर्शकों के दिलो में अपनी जगह बना चुकी है इस दिलकश अदाकारा की खूबसूरती आज भी बरक़रार है।

अमीषा जी (Ameesha Patel) अपने सोशल मीडिया लाइफ को अपडेटेड रखती हैं। वह आये दिन किसी न किसी मोमेंट को पोस्ट करती है ।साथ ही फोटोज भी शेयर करती हैं ।

बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सिंगल ही अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं।एक्ट्रेस आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपना लेटेस्ट वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Ameesha Patel

सामने आए इस वीडियो मे अमीषा पटेल एक बार फिर से फैंस पर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखाई दे रही हैं। अमीषा जी ने वीडियो में बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है जो काफी फिट है इस ड्रेस में वह बला सी खूबसूरत दिखाई पद रही हैं ग़दर की सकीना ने अपने कर्वी फिगर को इस ड्रेस में फ्लॉन्ट किया है ।

गौरतलब है कि ‘गदर’ में ‘सकीना’ के किरदार से मशहूर हुईं अमीषा पटेल (Ameesha Patel Age) की उम्र 45 साल है और एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं रचाई है।

सिनेमा के पर्दे के साथ-साथ अमीषा पटेल रीयल लाइफ में भी काफी बोल्ड और बिंदास हैं।अमीषा (Ameesha Patel) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें ‘गदर 2’ में देखा जाने वाला है।

यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ की सीक्वल है।कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्म में दर्शकों को अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और सनी देओल (Sunny Deol) की जोड़ी काफी पसंद आई थी।

हालांकि रीयल लाइफ में अमीषा पटेल ‘सकीना’ से काफी अलग हैं। अब देखना है कि आने वाली ग़दर २ दर्शकों को लुभति है या नहीं ।

Leave a Comment