टाइगर और जोया को दुनिया भर में ले जाएं | आदित्य चोपड़ा और श्रीधर राघवन द्वारा लिखित टाइगर 3 की पटकथा

सलमान खान (Salman Khan)और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)अभिनीत यह फिल्म 2018 से अवधारणा के चरण में है; मनीष शर्मा के क्रू का टीकाकरण प्रगति पर है क्योंकि टीम जून में शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद कर रही है।

मार्च में, सलमान खान और कैटरीना कैफ ने मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित एक्शन से भरपूर जासूसी, टाइगर 3 के पहले शेड्यूल की शुरुआत की। इस जोड़ी के साथ इमरान हाशमी भी शामिल हुए, जो फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं। पिंकविला ने हाल ही में खुलासा किया कि इमरान टाइगर 3 में एक आईएसआई एजेंट के चरित्र को चित्रित करते हैं और कहा जाता है कि यह भारतीय टाइगर, अविनाश सिंह राठौर को पाकिस्तान का जवाब है। कहा जाता है कि यह फिल्म दो पात्रों और प्रमुख महिला कैटरीना उर्फ ​​के बीच एक शाही लड़ाई है। वन-अपमैनशिप की इस एक्शन से भरपूर कहानी में ज़ोया एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

और अब, हमारे पास टाइगर 3 पर एक और अपडेट है। पिछले कुछ महीनों में, इस बात की काफी अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म के लेखक कौन हैं। जयदीप साहनी से लेकर मनीष शर्मा सहित कई नाम मीडिया में सामने आए, लेकिन अब हम अपने पाठकों को सूचित कर सकते हैं कि फिल्म वाईआरएफ प्रमुख आदित्य चोपड़ा ने श्रीधर राघवन के साथ लिखी है, जिन्होंने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ब्लॉकबस्टर, वॉर।

katrina-kaif-with-salman-khan

“टाइगर 3 आदि का बच्चा है, और उन्होंने श्रीधर राघवन के सहयोग से तीसरी किस्त की कहानी लिखने का फैसला किया। बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक होने के नाते, आदि और श्रीधर इस विरासत को आगे ले जाने में सावधानी बरतने के बारे में स्पष्ट थे। उन्होंने कई विचारों पर काम किया और फिर अंत में एक को एक बाध्य पटकथा में विकसित किया। टाइगर 2018 से अवधारणा के चरण में है और एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है के लिए एक आदर्श अनुवर्ती मिलने के बाद ही, क्या उन्होंने टाइगर 3 को हरी झंडी दिखाई, ”विकास के करीबी एक स्रोत ने खुलासा किया, आगे कहा कि टाइगर का शीर्षक 3 पहले दो-भाग की तरह ही प्रभावशाली है, हालाँकि, इसे अभी के लिए लपेटे में रखा गया है।

जासूसी होने के कारण, आदि और श्रीधर न केवल फिल्म के पैमाने को ऊपर उठाने के बारे में स्पष्ट थे, बल्कि कहानी में बहुत अधिक सार भी लाते थे, यही प्राथमिक कारण है कि शोध और लेखन में लंबा समय लगा। “कहानी इस तरह से सामने आती है कि टाइगर और जोया दुनिया भर के कई देशों की यात्रा करते हैं। वे फरार हैं, और फिल्म का एक बड़ा हिस्सा यूरोपीय देशों में शूट करने की आवश्यकता है। टीम सटीक शूटिंग शेड्यूल को चाक-चौबंद करने से पहले लॉकडाउन प्रतिबंधों के हटने का इंतजार कर रही है, ”सूत्र ने बताया और आगे कहा कि वाईआरएफ में आदि और उनकी टीम टाइगर 3 के पूरे दल को भी टीका लगवा रही है ताकि वे काम फिर से शुरू कर सकें। पूरे जोरों पर।

Leave a Comment