जब अजय देवगन Ajay Devgn और शाहिद कपूर Shahid Kapoor को प्रियदर्शन के निर्देशन में काम करना था

इसे सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)द्वारा निर्मित किया जाना था और इसे एक आउट-एंड-आउट रोमांटिक कॉमेडी बताया गया था। फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया और अंततः प्रियन ने दोनों अभिनेताओं के साथ अलग-अलग फिल्मों में अलग-अलग काम किया।

प्रियदर्शन भारतीय सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध निर्देशकों में से एक हैं, जिनके नाम मलयालम और हिंदी फिल्म उद्योग में कुछ सबसे बड़े कल्ट कॉमेडी और थ्रिलर हैं। विपुल फिल्म निर्माता को हर जगह सराहना मिली है, और कुछ उदाहरण ऐसे भी हैं जब उनकी कुछ फिल्में 2000 के दशक में उड़ान भरने में विफल रहीं। उनमें से एक कॉमेडी है जिसे वह 2004 में अजय देवगन और शाहिद कपूर के साथ मुख्य भूमिका में बनाने की योजना बना रहे थे। दिलचस्प बात यह है कि इसे अष्टविनायक के साथ सुनील शेट्टी द्वारा निर्मित किया जाना था।

Ajay-Devgn

जबकि प्रमुख अभिनेताओं को बंद कर दिया गया था, निर्माता दो शीर्ष ए-लिस्ट अभिनेत्रियों को कास्ट करने की तलाश में थे, हालांकि, इससे पहले कि वे महिला लीड को बोर्ड पर लाने में आगे बढ़ सकें, यह उन कारणों के लिए स्थगित कर दिया गया था जो लोगों को सबसे अच्छी तरह से जानते थे। फिल्म से जुड़े। बज़ है, उसी फिल्म को अंततः 2006 में अक्षय कुमार और गोविंदा के साथ भागम भाग के रूप में बनाया गया था, हालांकि, यह दावा किसी भी हितधारक की पुष्टि के साथ एक उद्योग बकवास का अधिक है। एक साल बाद, 2005 में, अजय और शाहिद जॉन मैथ्यू की शिखर में एक साथ काम करने के लिए आगे बढ़े, जो वास्तव में बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं कर पाई।

इसके बाद, अजय देवगन Ajay Devgn और शाहिद कपूर Shahid Kapoor दोनों ने व्यक्तिगत रूप से प्रियन के साथ काम किया। जबकि फिल्म निर्माता ने अजय को आक्रोश और तेज में निर्देशित किया, उन्होंने शाहिद के साथ कॉमेडी, चुप चुप के में सहयोग किया। प्रियदर्शन उन गिने-चुने निर्देशकों में से हैं, जिन्होंने आमिर खान- अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहरुख खान और सलमान खान को छोड़कर 90 के दशक के सभी शीर्ष सितारों के साथ काम किया है। फिल्म निर्माता वर्तमान में अक्षय के साथ एक और पुनर्मिलन की योजना बना रहा है, जो एक साल के भीतर शुरू हो सकता है। उनकी अगली फिल्म परेश रावल, शिल्पा शेट्टी और मिजान जाफरी के साथ हंगामा 2 है, जो जल्द ही हॉटस्टार पर सीधे डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है।

Leave a Comment