Hera Pheri 3 से Akshay Kumar के रोल ‘राजू’ को मिस करने पर Sunil Shetty ने यह कहा

Hera Pheri 3 मे Kartik Aryan अक्की Akki की जगह लेंगे: अक्षय कुमार Akshay Kumar द्वारा हेरा फेरी फ्रेंचाइजी Hera Pheri franchise छोड़ने की खबरें सामने आने के तुरंत बाद, इसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया।

पहले यह अफवाह थी कि कार्तिक आर्यन Kartik Aryan अक्की Akki की जगह लेंगे और फिल्म में राजू Raju के जूते के किरदार को निभाएंगे, बाद में यह पता चला कि भूल भुलैया 2 Bhool Bhulayiaa 2 के अभिनेता खिलाड़ी कुमार Khiladi Kumar की जगह नहीं लेंगे।

लेकिन तीसरी किस्त में एक नए चरित्र के रूप में पेश किए जाएंगे। अब हाल ही में एक इवेंट में घनश्याम Ghanshyam उर्फ ​​सुनील शेट्टी Sunil Shetty ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

सुनील शेट्टी Sunil Shetty वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म धारावी Dharavi के प्रचार में हैं, जिसमें विवेक ओबेरॉय Vivek Oberoi भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

हाल ही में एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान, सुनील शेट्टी Sunil Shetty से एक बार फिर उनके अच्छे दोस्त अक्षय कुमार Akshay Kumar के हेरा फेरी फ्रेंचाइजी Hera Pheri franchise से बाहर निकलने के बारे में पूछा गया।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने पहले मजाकिया जवाब दिया और बाद में कहा कि उन्हें वास्तव में नहीं पता कि क्या गलत हुआ।

सुनील शेट्टी Sunil Shetty ने मीडिया से कहा..

Hera Pheri 3

एक कार्यक्रम में बोलते हुए, सुनील शेट्टी Sunil Shetty ने मीडिया के एक वर्ग से कहा, “मैं धारावी Dharavi में इतना व्यस्त हूं कि क्या हेरा फेरी हुई है हेरा फेरी में मुझे पता ही नहीं।

तो ये हेरा फेरी जानने के लिए मुझे दोबारा हेरा फेरी Hera Pheri के निर्माता के पास जाना पड़ेगा पूछना पड़ेगा कि अक्षय Akshay और आपके बीच में क्या हेरा फेरी हुई है।

मुझे असल में नहीं पता, मैं 20 तारीख के बाद जाऊंगा, बैठक और समझूंगा और जाने की क्या हेरा फेरी हुई है। मैं चाहूंगा की हेरा फेरी ना हो लेकिन हेरा फेरी बनने जरूर।”

और पढे:अक्षय कुमार Akshay Kumar की फिल्म रक्षाबंधन Raksha Bandhan, दहेज लेने की प्रथा से घिरा हुआ है

अक्षय कुमार Akshay Kumar ने फ्रेंचाइजी franchise से बाहर निकलने के पीछे का कारण यह बताया..

इससे पहले, हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट इवेंट में अक्षय कुमार Akshay Kumar ने फ्रेंचाइजी franchise से बाहर निकलने के पीछे रचनात्मक मतभेदों का हवाला दिया था। उन्हें यह कहते हुए सुना गया,

“फिल्म मुझे ऑफर की गई थी और मुझे इसके बारे में बताया गया था। लेकिन स्क्रीनप्ले, स्क्रिप्ट और सबकुछ, मैं इससे संतुष्ट नहीं था, इससे खुश नहीं था। मुझे वही करना है

जो लोग देखना चाहते हैं और इसलिए मैं पीछे हट गया, मैं एक कदम पीछे हट गया। मेरे लिए, यह मेरे, मेरे जीवन, मेरी यात्रा का एक बड़ा हिस्सा है। मुझे भी बहुत दुख हो रहा है।

मैं खुद भी बहुत दुखी हूं इस बात से कि मैं कर नहीं पा रहा हूं। इसलिए मैं पीछे हट गया।

1 thought on “Hera Pheri 3 से Akshay Kumar के रोल ‘राजू’ को मिस करने पर Sunil Shetty ने यह कहा”

Leave a Comment