Bipasha Basu और Karan Singh Grover के घर आई नन्ही परी, प्रशंसकों ने जोड़े पर प्यार बरसाया

बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक,Bipasha Basu और Karan Singh Grover शनिवार को अपनी नन्ही बेटी का दुनिया में स्वागत करने के बाद सातवें आसमान पर हैं। दोनों ने नाम के साथ इंस्टाग्राम पर एक हार्दिक पोस्ट के साथ अपनी बेटी के आगमन की घोषणा की।

उनके नाम की घोषणा करते हुए, ‘देवी बसु सिंह ग्रोवर’ Devi Basu Singh Grover, बिपाशा Bipasha और करण Karan ने एक संयुक्त नोट पोस्ट किया जिसे पढ़ा जा सकता है, “माँ के हमारे प्यार और आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अब यहाँ है और वह दिव्य है। बिपाशा Bipasha और करण Karan।”

आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor के 6 नवंबर को एक नन्ही परी का स्वागत करने के बाद, बिपाशा Bipasha और करण Karan के नन्ही बच्ची के आगमन के बारे में जानकर प्रशंसक अब खुशी से झूम उठे हैं।

जिन्हें नहीं पता लोगों के लिए बता दे कि, बिपाशा Bipasha ने 16 अगस्त को अपने मातृत्व फोटोशूट की तस्वीरों के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा करके सभी अटकलों पर विराम लगा दिया था।

बिपाशा Bipasha और करण Karan के घर बेटी आने पर फैंस ने दी बधाई

Bipasha Basu

जैसे ही युगल ने एक सुंदर तस्वीर पोस्ट की, जो छोटे बच्चे के पैरों की प्रतीत होती है, प्रशंसकों ने एक नए अध्याय पर उन्हें बधाई देते हुए युगल को अपना प्यार भेजने के लिए टिप्पणी अनुभाग में उमड़ पड़े।

युगल के प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “इस खूबसूरत महिला और सुंदर जोड़े को बहुत-बहुत बधाई …” एक अन्य प्रशंसक ने नन्ही को अपना प्यार दिया और लिखा, “यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन है थू थू थू वर्चुअल काला टीका।”

एक तीसरे फैन ने बिपाशा Bipasha के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करते हुए कपल को बधाई दी। उन्होंने लिखा, “उम्मीद है कि तुम ठीक हो बी, बच्चे और पापा के साथ प्लीज ध्यान रखना।

“एक अन्य ने इसी तरह की भावनाओं को प्रतिध्वनित किया और टिप्पणी की, “देवी मेरी प्यारी बधाई।”

और पढे:Bipasha Basu और Karan Singh Grover ने शेयर की अपनी नवजात बेटी की पहली झलक और साथ ही नाम भी

बिपाशा Bipasha की गर्भावस्था की घोषणा

अगस्त में अपनी गर्भावस्था की घोषणा किया। करण Karan और बिपाशा Bipasha 30 अप्रैल, 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे। वे अपनी 2015 की फिल्म अलोन Alone के सेट पर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे।

हाल ही में बिपाशा Bipasha ने खुलासा किया कि वह बेड रेस्ट पर हैं। बिस्तर पर पड़ी अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा था.

“बच्चे के आने से पहले जब आपके पास करने के लिए बहुत सारा काम हो तो बिस्तर पर आराम करना मज़ेदार नहीं होता है। खुद को चिल करने के लिए कह रहे हैं… बस चिल करें।”

Leave a Comment