Drishyam 2 Box Office: फिल्म ने तानाजी Tanhaji को पछाड़ा; अजय देवगन Ajay Devgn की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग डे ग्रॉसर बनकर उभरी है

अजय देवगन Ajay Devgn स्टारर Drishyam 2 जो कल स्क्रीन पर आई थी, पिछले कुछ समय से चर्चा में है। सलगांवकर Salgaonkar परिवार की कहानी को आगे ले जाने वाली यह फिल्म हाल के दिनों की सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित थ्रिलर में से एक रही है।

देवगन Devgn के अलावा अक्षय खन्ना Akshay Khanna, तब्बू Tabu और श्रेया सरन Shreya Saran अभिनीत, दृश्यम 2 Drishyam 2 ने घरेलू बाजार में 3302 स्क्रीनों पर व्यापक रिलीज देखी।

इस व्यापक रिलीज और अत्यधिक प्रचार के साथ, दृश्यम 2 Drishyam 2 के व्यवसाय के बॉक्स ऑफिस पर उड़ान भरने की उम्मीद थी।

देवगन Devgn की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग डे ग्रॉसर के रूप में उभरी यह फिल्म

बॉक्स ऑफिस की इस रिपोर्ट में, हम अजय देवगन Ajay Devgn की पिछली रिलीज़ की तुलना करते हुए दृश्यम 2 Drishyam 2 के पहले दिन के कलेक्शन को देखते हैं।

रुपये एकत्रित करना। पहले दिन 15.38 करोड़, दृश्यम 2 Drishyam 2 तन्हाजी- द अनसंग वॉरियर Tanhaji – The Unsung Warrior के कलेक्शंस को पार करने में कामयाब रहा,.

जिसने 3880 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया और देवगन की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग डे ग्रॉसर के रूप में उभरने के लिए 15.10 करोड़ की कमाई की।

यदि यह सब नहीं था, तो दृश्यम 2 के शुरुआती दिन के संग्रह ने देवगन Devgn की अन्य रिलीज़ के साथ-साथ बादशाहो Badshaho को भी पार कर लिया.

Drishyam 2

जिसने रुपये एकत्र किए। 12.60 करोड़, बोल बच्चन Bol Bachchan जिसने रु। 12.10 करोड़, हिम्मतवाला Himmatwala जिसने रु। 12.1 करोड़, सत्याग्रह Satyagraha जिसने रुपये एकत्र किए। 11.21 करोड़, और सन ऑफ़ सरदार Son of Sardar जिसने रु। 10.72 करोड़।

टोटल धमाल Total Dhamal – रु. 16.50 करोड़। सिंघम रिटर्न्स Singham Returns – रु. 32.09 करोड़। गोलमाल अगेन Golmal Again – रु. 30.14 करोड़।

और पढे:Hera Pheri 3 से Akshay Kumar के रोल को मिस करने पर Sunil Shetty ने यह कहा

अनुमान है कि फिल्म का बिजनेस वीकेंड में बढ़ेगा और वीकेंड पर शानदार कमाई करेगा

अभी तक, अजय देवगन Ajay Devgn ने अपने सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक विजय सलगांवकर Vijay Salgaonkar के साथ बॉक्स ऑफिस पर कहर बरसाया है।

वास्तव में, दृश्यम 2 Drishyam 2 ने दर्शकों की मांग को पूरा करने के लिए दृश्यम 2 की दर्शकों की मांग को पूरा करने के लिए मिड नाइट स्क्रीनिंग के साथ शो बढ़ाने के लिए कुछ थिएटरों को आगे बढ़ाने के लिए आलोचकों की प्रशंसा और उत्कृष्ट शब्द आउट माउथ प्राप्त किया है।

ट्रेड का अनुमान है कि फिल्म का बिजनेस वीकेंड में बढ़ेगा और वीकेंड पर शानदार कमाई करेगा।

रिपोर्ट के अनुसार, दृश्यम 2 Drishyam 2 के लिए सुबह और दोपहर के शुरुआती शो में कल की तुलना में 40 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई है।

संरक्षण में इस चौंका देने वाली वृद्धि को इस तथ्य के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, कि फिल्म को अपनी पहली किस्त से शानदार रिकॉल वैल्यू प्राप्त है, जिसने दर्शकों को प्रभावित किया।

Leave a Comment