साउथ एक्ट्रेस Nayanthara के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएँगे Shahrukh Khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) एक के बाद एक फिल्मे अपने फैंस के लिए लेकर आ रहे है। शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की पठान की जानकारी सामने आने के बाद उनकी फिल्म जवान का पोस्टर सामने आया।

शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जवान का पोस्टर उनके फैंस को खूब पसंद आया। फैंस सोशल मीडिया पर लगातार इसके पोस्टर वायरल कर रहे है।। साथ ही इसके सब यह भी जानना चाहते है की इस फिल्म में शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के साथ कौन कौन सी एक्ट्रेस दिखने वाली है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण नजर आने वाली है। इस फिल्म के सिलसिले में दीपिका को कांटेक्ट भी किया गया था। और जानकारी के मुताबिक फिल्म में दीपिका के होने की खबर कभी भी रिवील की जा सकती है।

Shahrukh Khan

इस फिल्म में दीपिका के साथ साथ एक साउथ के स्टार विजय थलापति को देखने की भी उम्मीद की जा रही है साथ ही इसके इस एक्शन फिल्म में साउथ के और भी कई जाने माने चेहरे नजर आने वाले है कैसे की एक्ट्रेस नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, राणा दग्गुबाती और सुनील ग्रोव।

शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की इस फिल्म की जानकारी रेड चिली एंटरटेनमेंट के द्वारा दी गयी थी। रेड चिली ने २२ जून २०२२ को इस न्यूज़ को पब्लिक किया था। इस फिल्म को लेकर कई बातें सामने आयी है जहां ये बात कन्फर्म की गयी है की इस फिल्म में शाहरुख़ खान की लीड एक्ट्रेस साउथ की सुपरस्टार नयनतारा होंगी।

इस वक़्त सबके मन में यही सवाल है की इस फिल्म में अगर नयनतारा लीड एक्ट्रेस रहेंगी तो फिर दीपिका पादुकोण की क्या भूमिका रहेंगी। वेल अब तक ये बात रिवील की जानी बाकि है लेकिन फिल्म को लेकर ये बात कन्फर्म कर दी गयी है की शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की जवान को अगले साल 2 जून 2023 को रिलीज़ किया जाएगा।

और पढ़े:Bollywood: Salman Khan still regrets rejecting these films, later Shahrukh Khan won

फिल्म सोशल मीडिया पर हॉट गॉसिप का हिस्सा बन गयी है। जहाँ फिल्म में दिखने वाले एक्टर और एक्ट्रेस की भूमिका के बारे में जानने के लिए फैंस काफी उत्साहित है। साथ ही इसके फिल्म में बॉलीवुड और साउथ के तड़के पर भी काफी गॉसिप्स हो रही है। फिल्म से जुडी हर बात पर फैंस नजरे लगाए बैठे है।

Leave a Comment