इटाइम्स के साथ इंटरव्यू करते वक़्त Kiara Advani ने की Sidharth Malhotra की तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस किआरा आडवाणी (Kiara Advani) और उनकी फिल्म जुग जुग जियो दोनों ने सोशल मीडिया पर अपना परचम लहरके रखा है। फिल्म से जुडी हर बात फैंस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल करते है।

फिल्म जुग जुग जियो काफी परशानियों का सामना कर रही है। फिल्म में कभी उसकी कहानी को लेकर बातें सामने आती है तो कभी फिल्म कोर्ट तक लेकर जाई जा रही है। पर इसका कोई असर फिल्म की पब्लिसिटी पर देखने को नहीं मिला और इस बात का पूरा श्रेय फिल्म की स्टार कास्ट को जाता है।

फिल्म को लेकर लोग कितने नेगेटिव कमेंट करते हो लेकिन फिल्म की स्टार कास्ट के फैंस पर इसका कोई असर देखने को नहीं मिलता। इसी बिच फिल्म की लीड एक्ट्रेस किआरा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को याद किया और उनसे जुडी कई बातें शेयर भी की।

इस बात से दोनों के फैंस काफी खुस नजर आये।जुग जुग जियो की लीड एक्ट्रेस किआरा आडवाणी (Kiara Advani) ने हालही में ई टाइम्स को इंटरव्यू दिया था। इसी इंटरव्यू में किआरा आडवाणी (Kiara Advani) से सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के लिए सवाल पुछा गया था जहां उन्होंने उन्हें सबके सामने हैंडसम बताया था।

Kiara Advani

इंटरव्यू में किआरा से और भी कई सवाल पूछे गए थे। एक सवाल में उन्हें पुछा गया था की फिल्म कबीर सिंह ,शेरशाह और गुड न्यूज़ में से उनकी पसंदीदा फिल्म कोनसी है तब उसके जवाब में किआरा ने बताया था की शेरशाह उनके जीवन में काफी मायने रखती है इस फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी थी और उन्हें एक नई पहचान इस फिल्म के जरिये मिली थी।

उन्हें अगले सवाल में पुछा गया की उनकी फ़िल्मी करियर का सबसे मुश्किल सीन कोनसा रहा जिसके जवाब में किआरा ने कहा की शेरशाह का क्लाइमैक्स। लेकिन इस इंटरव्यू में सबका ध्यान सिर्फ सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़े सवाल पर था।

किआरा (Kiara Advani) के जवाब से वहां सब बहुत खुस नजर आये। खबरों के मुताबिक किआरा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है।अब बात करे अगर फिल्म जुग जुग जियो की तो फिल्म जल्द ही सिनेमा घरो में रिलीज़ की जाने वाली है।

और पढ़े:Kiara Advani Photo: Kiara Advani Wreaked Havoc Wearing A Yellow Bikini!

सूत्रों के खबर के मुताबिक फिल्म को 24 जून को रिलीज़ करने का प्लान बनाया गया है। इस फिल्म में लीड एक्टर्स किआरा आडवाणी के अलावा अनिल कपूर ,नीतू कपूर और वरुण धवन भी नजर आने वाले है।फिल्म के ट्रेलर और गानों ने तो पहले ही इंटरनेट पर धूम मचाई हुई है। और अब सब फिल्म के रिलीज़ होने के बाद वाले धमाके का इंतजार कर रहे है।

Leave a Comment