Priyanka Chopra संगे बॉलीवुड के कई सितारों ने परफ्यूम ब्रांड के ‘गैंगरेप’ आधारित अश्लील ऐड फिल्म पर दिया अपना रिएक्शन

बॉलीवुड सितार Priyanka Chopra ने एक परफ्यूम ब्रांड की सोशल मीडिया पर जमकर धुलाई की। वजह जानकर आप भी अपने आप को उस परफ्यूम ब्रांड करने से रोक नहीं पाएगे। इस वक़्त सोशल मीडिया पर एक परफ्यूम ब्रांड का प्रचलित गैंग रैप कल्चर का नया ऐड सामने आया है।

जिस पर बॉलीवुड के नामचीन सितारों ने अपना जमकर गुस्सा निकाला। बॉलवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा समेत ऋचा चड्ढा और फरहान अख्तर ने इस ऐड की कड़े शब्दों में निंदा की है और सोशल मीडिया पर इस ऐड को लेकर कई और सितारों ने भी निंदा की है ।

इस वीडियो में 5 लड़के एक अकेली लड़की के ऊपर गंदे गंदे कमेंट करते हुए दीखते है ,जिससे उस वक़्त वहां गैंग रैप कल्चर की झलक साफ़ दिखाई देती है ,बाद में इस बात पर रौशनी डाली जाती है की वो गंदे कमैंट्स उस लड़की के लिए ना होकर ,मॉल में रखे एक परफ्यूम के लिए था। यहां इस ऐड की मनसा पर कई सवाल उठाये जा रहे है।

परफ्यूम के ऐड के तरीके को शर्मनाक बताया जा रहा है। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रिंयंका चोपड़ा ने इस ऐड पर अपना गुस्सा दिखते हुए शर्मनाक और निंदनीय बताया। प्रियंका चोपड़ा लिखती है की इस विज्ञापन को पास होने के लिए कितने स्तरों की मंजूरी ली लगी?

Priyanka Chopra

कितने लोगों ने सोचा कि यह ठीक था? मुझे बहुत खुशी है कि इस विज्ञापन के लिए तलब किया गया और अब मंत्रालय ने इसे हटा दिया है। प्रियंका चोपड़ा के बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्डा ने भी इस ऐड पर अपनी प्रतिक्रिया सामने रखी।

ऋचा चड्डा लिखती है की एक विज्ञापन बनाने के लिए, एक ब्रांड को कई फैसलों की परतों से गुजरना होता है। हैरान करने वाली बात! इस ब्रांड को, जिस एजेंसी ने यह विज्ञापन बनाया, उन पर इस गंदगी को फैलाने के लिए मुकदमा चलाया जाना चाहिए।’ वही आगे फरहान अख्तर और स्वरा भास्कर का भी इस परफ्यूम ब्रांड पर जमकर गुस्सा सामने आया।

उन्होंने भी इस परफ्यूम ब्रांड की कड़ी निंदा की। फरहान अख्तर ने लिखा, ‘इन बदबूदार बॉडी स्प्रे ‘गैंगरेप’ का इशारा देने वाले विज्ञापनों को सोचने, स्वीकृत करने और इसे बनाने के लिए अविश्वसनीय रूप से बेकार और विकृत दिमाग की आवश्यकता होती है!!

Leave a Comment