Shah Rukh Khan: ईद के मौके पर Shah Rukh Khan ने अपने फैंस के साथ एक खास तस्वीर पोस्ट की, जरा देखो तो।

अभिनेता Shah Rukh Khan ने मंगलवार को ईद के मौके पर अपने मुंबई स्थित बंगलों मन्नत के बाहर अपने फैन्स को बधाई दी। इससे पहले दिन में मन्नत के बाहर सैकड़ों की संख्या में फैंस नजर आए। ट्विटर पर, शाहरुख ने अपने सैकड़ों फैन्स के साथ दो सेल्फी साझा कीं, जब वे मन्नत के पास खड़े थे। शाहरुख ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “ईद पर आप सभी से मिलकर कितना अच्छा लगा… अल्लाह आपको प्यार भरी खुशियां दे और आपका सबसे अच्छा अतीत आपका सबसे बुरा भविष्य हो। ईद मुबारक !!”

Shah Rukh Khan: सैकड़ों की भीड़ में जमा हुई फैन्स

इस बीच, शाहरुख के फैन्स ने दो साल के बाद मन्नत में एक बार फिर शाह रुख खान के साथ इस अवसर पर उनके फैन्स ने उन्हें बधाई दी और बहुत चिल्लाया। अभिनेता की कई तस्वीरों और वीडियो में उन्हें हाथ हिलाते हुए, किस करते हुए, ईद की बधाई देते हुए, झुकते और हाथ जोड़कर दिखाया गया है। अभिनेता ने अपना सिग्नेचर पोज़ भी दिया, जिसमें उनकी बाहें खुली हुई थीं, क्योंकि वह मन्नत के प्रवेश द्वार पर लोहे की बालकनी पर खड़े थे। कोरोनोवायरस महामारी के कारण अभिनेता पिछले दो वर्षों में ईद पर नहीं दिखाई दिए।

मन्नत की तस्वीरें और वीडियो अभिनेता की एक झलक के लिए सैकड़ों की संख्या में प्रशंसकों को दिखाते हैं। कई लोगों के हाथ में Shah Rukh के लिए अपने प्यार का इजहार करने वाली तख्तियां थीं और कुछ ने ‘हम शाहरुख से प्यार करते हैं’ (we love you Shah Rukh) के नारे भी लगाए। फैन्स की बढ़ती भीड़ के कारण सड़क पर यातायात भी प्रभावित हुआ।

Shah Rukh Khan: ईद के मौके पर Shah Rukh Khan ने अपने फैंस के साथ एक खास तस्वीर पोस्ट की, जरा देखो तो।

shahrukh khan

Shah Rukh Khan: बड़े ही कैजुअल लुक में दिखे Shah Rukh Khan

Shah Rukh ने अपने घर के बाहर खड़े अपने फैन्स के साथ सेल्फी भी क्लिक की। अपने फैन्स से मिलने के लिए, शाहरुख ने कैजुअल – रॉयल ब्लू टी-शर्ट, लाइट डेनिम और व्हाइट स्नीकर्स को पहना था। अभिनेता ने अपने फैन्स को कई मिनट तक बधाई दी। ट्विटर पर कई फैन्स ने अपनी खुशी व्यक्त की। एक फैन ने लिखा, ‘हमारे लिए एक परफेक्ट ईदी।

Shah Rukh Khan: up coming प्रोजेक्ट्स

इस बीच, Shah Rukh Khan के दो प्रोजेक्ट भी आने वाली हैं- पठान और डंकी। पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। इसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। डनकी फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख की पहली फिल्म होगी। फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं और यह 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। एक JIO स्टूडियो, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, डंकी को अभिजात जोशी, कनिका ढिल्लों और हिरानी ने लिखा है, जो इस परियोजना का निर्माण भी करेंगे।

Leave a Comment