Tiger Shroff की रीमेक मूवी हुई फ्लॉप ,हुआ करोड़ो का नुक्सान

Tiger Shroff का जनम २ मार्च १९९० में हुआ। क्या आपको पता है Tiger Shroff का बचपन में नाम जय श्रॉफ था। Tiger के पापा का नाम जैकी श्रॉफ है जो की खुद एक बेहतरीन एक्टर रहे है लेकिन टाइगर श्रॉफ के बॉलीवुड में नाम सिर्फ उनकी मेहनत और लगन के कारण है। Tiger Shroff अपनी मम्मी आयेशा दत्त से भी काफी क्लोज है और उनकी एक बहन भी है जिनका नाम कृष्णा श्रॉफ है और वो Tiger से ३ साल छोटी है।

कई बार लोग Tiger Shroff को बटोर एक्टर और जैकी श्रॉफ के नाम के अलावा दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड के नाम से भी जानते है। ये बात ऑफिशियली तो कन्फर्म नहीं हुई है। पर हमने कई बार दिशा पाटनी और Tiger को बहुत साडी जगहों पर स्पॉट किया है ,कभी वो उनके साथ डिनर डेट पर नजर आते है , तो कभी लॉन्ग ड्राइव पर। Tiger अपने और दिशा पाटनी के डांस वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है।

Tiger Shroff की रीमेक मूवी हुई फ्लॉप ,हुआ करोड़ो का नुक्सान

Tiger Shroff

उनका हर वक़्त यु साथ रहना सभी को उनके रिलेशनशिप में होने की बात को कन्फर्म क्र देता है। पर जब तक ये बात खुद Tiger Shroff और दिशा पाटनी नहीं कह देते तब तक तो ये मात्र एक अफवा ही होगी। हममे से काफी लोग ये भी छाते है की ये बात कभी अफवा नहीं निकले क्योकि साथ में बहुत अच्छे लगते है। साथ ही एक दूसरे की सभी बातें समझते भी है।

इससे जयादा एक परफेक्ट कपल में और क्या क्वालिटी हो सकती है। ये तो बात हुई Tiger Shroff की पर्सनल लाइफ के बारे में। अब हम उनकी प्रोफेशनल लाइफ की बात करेंगे। टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में डेब्यू २०१४ में रिलीज़ हुई मूवी हीरोपंती से किया था। इस मूवी में Tiger के साथ कीर्ति सनोन भी थी।

और ये मूवी बहुत हिट गयी थी। हालही में Tiger Shroff की हीरोपंती २ रिलीज़ हुई। लेकिन इस मूवी ने कोई कमाल नहीं दिखाया और ये बुरी तरह से फ्लॉप गयी। इस मूवी ने करोड़ो का नुक्सान करवाया। जब इस मूवी के ट्रेलर लांच हुए थे तब किसी ने नहीं सोचा था की मूवी को जनता का प्यार नहीं मिलेगा। सभी लोग मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड थे।

खास तोर पर Tiger और उनकी को एक्ट्रेस तारा सुतारिया।इन दिनों Tiger Shroff फिर से अपनी नई अपकमिंग मूवी गणपत के साथ बिजी हो गए है जो की २३ दिसंबर २०२२ को रिलीज़ होगी। इस मूवी में भी उनकी सबसे पहली मूवी की हीरोइन कीर्ति सनोन उनके साथ देखने को मिलेगी। मूवी की स्टोरी अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है। पर मूवी बेहतरीन हो सकती है इस बात का सभी अंदाजा लगा रहे है।

Leave a Comment