Lock upp: Payal Rohatgi को किया इस रेसलर ने किया प्रपोज

Payal Rohatgi बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉक उप (lock upp) में रोजाना काफी ज्यादा लड़ाइयां और झगड़े देखने को मिलते है सिर्फ झगड़े ही नहीं कंटेस्टेंट द्वारा की गई काफी सारी मस्तियाँ भी देखने को मिलती है। शुरुआत से ही इस शो को काफी अच्छा रेस्पांस मिला है और प्यार भी जहा ऑडियंस ने जमकर हर एक कंटेस्टेंट की खिंचाई की वही दूसरी और उतना ज्यादा प्यार भी दिया। इसी बीच शो का एक प्रोमो ऑडियंस को बहुत एक्साइटेड कर रही है। असल में Payal Rohatgi का बॉयफ्रेंड Sangram Singh शो मे पहुचें है और सिर्फ यह ही नहीं वो Payal Rohatgi को प्रपोज करते हुए दिखेंगे।

Lock upp: शो में Sangram Singh ने शादी का प्रपोजल दिया Payal Rohatgi को

लॉक उप शो इसके फाइनल के करीब आ चुका है इसी दौरान कॉम्पिटिशन भी तगड़ी होती जा रहीं हैं हर एक कंटेस्टेंट अपनी जी-जान कोशिस कर रहा है एंटरटेन कर दर्शकों का दिल जीतने का सिर्फ कंटेस्टेंट ही नहीं मेकर्स भी पूरी कोशिश कर रहे है शो को और ज्यादा सफल बनाने का, इसी बीच शो का एक प्रोमो बाहर आया है जहा Sangram Singh, Payal Rohatgi को प्रपोज करते हुए दिख रहे है। बहुत जल्द हमें Sangram Singh लॉक उप में दिखाई देंगे वो यहां कंटेस्टेंट बन कर खेलने नहीं ब्लकि अपनी गर्लफ्रेंड Payal Rohatgi से मिलने आते है जहा वो पायल को शादी के लिए कर देते है प्रपोज, आपको बता दे कि Payal Rohatgi और Sangram Singh पिछले 12 सालो से रिलेशनशिप में है।

Lock upp: Payal Rohatgi को किया इस रेसलर ने किया प्रपोज

Payal Rohatgi
Payal Rohatgi

Lock Upp: Sangram Singh ने कुछ इस अंदाज़े से किया प्रपोज

लॉक उप के प्रोमो में देखा जा सकता है कि Sangram Singh लॉक उप में Payal Rohatgi को कहते हैं कि पायल शो खत्म कर जब बाहर आयेंगी तब वो दोनों शादी कर लेंगे, यह सुन कर पायल बड़ी खुश नजर आती है और वो संग्राम से पूछती है कि क्या संग्राम निश्चिंत है इस बात को ले कर या नहीं, बस उसके बाद क्या था संग्राम ने हामी भरते हुए अपने सिर को हिलाया… उनका अनोखा प्रपोज का अंदाज यह ही खत्म नहीं होता आगे संग्राम, पायल को कहते है कि उस जैसी मजबूत, स्वाधीन, धाकड़ और स्ट्रॉन्ग ल़डकि को संग्राम छोड़ना नहीं चाहते। संग्राम का इस प्रपोजल को देखने और सुनने के बाद लॉक उप के सारे कंटेस्टेंट काफी खुश दिखते है, संग्राम और पायल भी बहुत खुश नजर आते है, सिर्फ यह ही नहीं और संग्राम यह भी कहते हुए नजर आ रहे है कि जब लॉक उप से निकलने के बाद वो दोनों शादी करेंगे, तब उनकी शादी में आधे लॉक उप के कंटेस्टेंट लड़की वाले और आधे लड़के वाले की तरफ से हिस्सा लेंगे।

Lock upp: युगल की पहली मुलाकात

‘सर्वाइवर इंडिया’ नाम के एक शो में पायल और संग्राम पहली बार मिले थे, दोनों को रिलेशनशिप में 12 साल से अधिक हो गये है, पायल कयी बार लॉक उप में संग्राम का जिक्र करती दिखी है और अब संग्राम ने अपने प्यार का इजहार पूरी दुनिया के सामने कर दिया है इससे पता चलता है कि बेशक युगल के बीच बहुत प्यार है

Leave a Comment