गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर के दर्शन के लिए सारा अली खान ने आभार व्यक्त किया: अपनी यात्रा से तस्वीरें साझा करता है

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में गुवाहाटी, (Guwahati) असम में पूर्वोत्तर की यात्रा की। सिम्बा स्टार ने कामाख्या देवी मंदिर (Kamakhya Temple) में प्रार्थना की क्योंकि उन्होंने अपना आभार व्यक्त किया और अपनी यात्रा से कुछ झलकियां दिखाईं।

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) का सप्ताहांत मौज-मस्ती के साथ-साथ आशीर्वाद से भरा था क्योंकि वह काम के लिए देश के उत्तर-पूर्वी हिस्से में गईं। सिम्बा स्टार ने गुवाहाटी, असम में कामाख्या मंदिर में भी आशीर्वाद मांगा, जबकि उन्होंने देश के उत्तर-पूर्वी हिस्से की यात्रा की। रविवार को, सारा ने अपनी यात्रा की झलकियाँ साझा कीं और अपने देसी लुक से पूरी तरह प्रभावित हुईं। खूबसूरत अभिनेत्री ने शनिवार की सुबह उड़ान भरी थी और नेटिज़न्स को यह जानने के लिए छोड़ दिया कि वह कहाँ जा रही है।

Sara-Ali-Khan-Kamakhya-Temple-Guwahati-gazetapost

अब, उनकी हालिया इंस्टाग्राम Instagram पोस्ट ने प्रशंसकों को 51 में से एक शक्ति पीठ की उनकी यात्रा की एक झलक दी। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सारा ने कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्हें मंदिर के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह सफेद कुर्ता और मैचिंग बॉटम पहने नजर आ रही हैं। उसके गले में सफेद और लाल रंग का दुपट्टा था और अभिनेत्री ने एक जोड़ी झुमके और चूड़ियों के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया। जैसे ही उसने एक फोटो में अपने दोस्त के साथ पोज दिया, सारा ने आभार व्यक्त किया।

जरा देखो तो:

सारा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “#peace #gratitude #blessed.” जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर की, वे सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। फैंस ने भी उनके एथनिक लुक को खूब पसंद किया। कई लोगों ने उनकी तस्वीरों पर दिल के इमोटिकॉन्स के साथ कमेंट किए। कल रात, असम से लौटते समय उन्हें हवाई अड्डे पर भी देखा गया था।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सारा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष के साथ अतरंगी रे में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है और इसे उनके और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा, सारा कथित तौर पर विक्की कौशल स्टारर द इम्मोर्टल अश्वत्थामा का भी हिस्सा हैं। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Leave a Comment