रविवार के फुटबॉल खेल में ऐतिहासिक जीत के बाद रणबीर कपूर लियोनेल मेस्सी के लिए अपने प्यार को प्रदर्शित करते हैं: तस्वीरें

Bollywood बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) रविवार को फुटबॉल (Football) खेलते हुए नजर आए। ब्रह्मास्त्र स्टार अपने पसंदीदा फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) की टीम की जर्सी पहने हुए थे और यहां तक ​​कि ब्राजील के खिलाफ अर्जेंटीना की ऐतिहासिक जीत के बाद लोगो को भी दिखाया।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए, रविवार आमतौर पर फुटबॉल के बारे में होता है क्योंकि वह एक अच्छे कारण के लिए साथी हस्तियों की भूमिका निभाते हैं। यह रविवार कुछ अलग नहीं था, सिवाय इसके कि रणबीर के पसंदीदा फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने 28 साल के इंतजार के बाद कोपा अमेरिका टूर्नामेंट में अपनी टीम को ब्राजील पर ऐतिहासिक जीत दिलाई थी, और इसलिए, यह ब्रह्मास्त्र के लिए विशेष था। मेसी के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए, ऐसा लगता है कि रणबीर ने अर्जेंटीना टीम की जर्सी पहनी हुई थी और यहां तक ​​कि एक विशेष तरीके से पोज भी दिए।

तस्वीरों में, रणबीर डिनो मोरिया, अरमान जैन, मिजान जाफरी, जिम सर्भ और अन्य के साथ खेलने के लिए फुटबॉल के मैदान की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। खेल में जाने से पहले, ब्रह्मास्त्र अभिनेता ने पपराज़ी के लिए पोज़ दिया और अर्जेंटीना और लियोनेल मेस्सी के लिए अपने प्यार को प्रदर्शित किया। एक फोटो में वह टीम का लोगो फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता को शॉर्ट्स और चड्डी के साथ अर्जेंटीना जर्सी पहने देखा गया है। वह बंदना और स्नीकर्स पहने भी नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा था कि बाकी दुनिया की तरह रणबीर भी अपनी ऐतिहासिक जीत पर फुटबॉल आइडल के लिए खुश हैं।

देखिए रणबीर की तस्वीरें:

Ranbir-Kapoor-Lionel-Messi-Bollywood-Football-gazetapost

संडे फुटबॉल के खेल के लिए मैदान पर रणबीर के साथ शामिल होने वाले अन्य सितारों में डिनो मोरिया, अरमान जैन, अपारशक्ति खुराना, विवान डीसेना, जिम सर्भ, मिजान जाफरी शामिल थे। तस्वीरों में सभी को संडे गेम खेलने के लिए जाते देखा जा सकता है।

इस बीच वीकेंड पर रणबीर की अपनी मां नीतू कपूर का एक्सटेंडेड बर्थडे परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। वे वायरल हो गए क्योंकि उन्होंने रणबीर को रिद्धिमा कपूर साहनी, भरत साहनी, मनीष मल्होत्रा ​​​​और अन्य के साथ एक आकस्मिक अवतार में दिखाया। आलिया फिजिकली इन तस्वीरों का हिस्सा नहीं थीं। हालाँकि, नीतू और उसके परिवार के साथ उसकी तस्वीरें उसे इसका हिस्सा बनाने के लिए सजावट के बीच पोलरॉइड के रूप में लटका दी गई थीं।

Leave a Comment