Salman Khan की भतीजी Alizeh Agnihotri की पहली फिल्म शुरू हो चुकी है

अतुल अग्निहोत्री Atul Agnihotri की बेटी और सलमान खान Salman Khan की भतीजी अलिज़ेह अग्निहोत्री Alizeh Agnihotri बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

नई रिपोर्टों के अनुसार, अलिज़ेह Alizeh ने अपने माता-पिता से पहले दो साल तक अभिनय और नृत्य की शिक्षा ली और सलमान Salman ने सोचा कि वह अपनी पहली फिल्म के लिए तैयार हैं। अब पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है।

सलमान खान Salman Khan की भतीजी, अतुल Atul और अलवीरा अग्निहोत्री Alvira Agnihotri की बेटी, अलिज़ेह Alizeh जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली हैं। लड़की कुछ समय से नृत्य और अभिनय सीख रही थी और सूत्रों के अनुसार, उसने अभी अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू की है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, उसके माता-पिता और सलमान खान Salman Khan अब महसूस करते हैं कि वह बड़े पर्दे के लिए तैयार है, इसलिए उसकी पहली फिल्म शुरू हो चुकी है।

यह प्रोजेक्ट सौमेंद्र पाधी Soumendra Padhi द्वारा संचालित है जिन्होंने ‘बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन’ Budhia Singh: Born to Run बनाई थी और इसके लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। उन्होंने वेब सीरीज ‘जामताड़ा’ Jamtara भी बनाई है। दिलचस्प बात यह है कि अलिज़ेह Alizeh ने अपने डेब्यू के लिए एक ऑफ-बीट सब्जेक्ट चुना है।

Alizeh Agnihotri को मशहूर कोरियोग्राफर Saroj Khan ने ट्रेनिंग दी है

Alizeh Agnihotri

अलिज़ेह Alizeh को मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान Saroj Khan ने ट्रेनिंग दी है। वह सरोज खान के काफी क्लोज थीं। जब महान कोरियोग्राफर का निधन हो गया था। जुलाई 2020 में अनुभवी कोरियोग्राफर की मृत्यु पर, अलिज़ेह ने अपना इंस्टाग्राम लिया और सरोज Saroj जी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था।

और पढे:Salman Khan furious at Sumbul Tauqeer, reprimanded Archana Gautam for being aggressive

“मास्टर जी मेरे आदर्श थे। जब मैंने पहली बार उनके साथ प्रशिक्षण शुरू किया, तो मैं आसानी से परेशान हो जाती थी क्योंकि मैं उनकी कोरियोग्राफ़ी के साथ न्याय नहीं कर पाती थी। मैं उन्हें देखकर शर्मिंदा हो जाती थी और कहती थी “मैं दूसरी लड़कियों की तरह नहीं हूं। मैं आत्मविश्वासी नहीं हूं”, जिस पर वह हंसती

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान Saroj Khan यह कह कर हौसला बढ़ाया करती

वो मुझे हमेशा जवाब देती ‘कोई भी आत्मविश्वासी हो सकता है। मैं तुम्हें सिखा रही हूं कि डांस कैसे किया जाता है।'”

अब हम उनके डेब्यू प्रोजेक्ट पर और डेट्स का इंतजार करेंगे! सलमान खान Salman Khan की भतीजी अलिज़ेह अग्निहोत्री Alizeh Agnihotri ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू की।

Leave a Comment