Sumbul Touqeer Khan के पिता का कहना है कि उन्हें उसे बिग बॉस 16 में भेजने का पछतावा है

Sumbul Touqeer Khan बिग बॉस 16 में हैं। सुम्बुल तौकीर खान का बिग बॉस 16 Bigg Boss 16 में रहना मुश्किल हो गया, सह-प्रतियोगी शालिन भनोट Shalin Bhanot के साथ मेजबान सलमान खान Salman Khan द्वारा उनकी दोस्ती पर सवाल उठाए जाने के बाद।

जैसा कि सलमान Salman ने टिप्पणी की कि सुम्बुल Sumbul शालिन Shalin के प्रति जुनूनी है, टीना दत्ता Tina Dutta भी उसी के लिए सहमत हो गई। अभिनेत्री के पिता ने एक फोन कॉल के माध्यम से उससे संपर्क किया, और उसे अपने खेल को बढ़ाने के लिए कहा।

Sumbul Touqeer Khan के पिता तौकीर खान ने क्या बताया?

“यह एक 18 वर्षीय लड़की की बात थी, जिसका राष्ट्रीय टेलीविजन पर चरित्र हनन किया गया था। जबकि मैं समझता हूं कि लोग खेल खेलेंगे, उस पर व्यक्तिगत रूप से हमला करना गलत था।

निर्माताओं ने मुद्दे की संवेदनशीलता को समझा और इस तरह मुझे उनसे बात करने की अनुमति दी। इसकी बहुत जरूरत थी और मैं उनका शुक्रगुजार हूं, और सलमान खान Salman Khan सर का भी। मुझे नहीं लगता कि यह किसी भी तरह से अनुचित था, क्योंकि यह समय की मांग थी।”

हालाँकि, उनके कुछ शब्द बकवास के रूप में सामने आए और शो के प्रशंसकों द्वारा उनकी आलोचना की गई। टीना दत्ता Tina Dutta की मां ने भी सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि परिवार उत्तरायण अभिनेता के बारे में उनकी टिप्पणियों से नाराज था।

Sumbul Touqeer Khan

हस्पताल में भर्ती हुआ क्युकी वह बहुत अधिक दवाओं के अधीन था, उसने अनजाने में कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जिसका उसे अब पछतावा है।

मैंने ‘लात मारना’ और ‘कमीने’ जैसे कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया; तौकीर Touqeer

“सुम्बुल Sumbul पर सभी लोगों द्वारा हमला होते देखने के बाद मेरा ब्लड प्रेशर बढ़ गया। मैं आईसीयू में था और मेरी बेटी को कुछ पलों के लिए घर से बाहर निकालने की कोशिश हो रही थी।

Also Read:Bigg Boss 16: Sumbul Touqueer Khan’s will be cut this week

मैं तब भी बेहोश था जब उसने मुझे उससे बात करने के लिए फोन दिया। एपिसोड देखने के बाद, मैं चौंक गया कि मैंने ‘लात मारना’ और ‘कमीने’ जैसे कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया। जबकि मुझे अपनी भावनाओं पर पछतावा नहीं है, मैं इसके लिए टीना Tina और उसकी मां से माफी मांगने के लिए तैयार हूं।”

हालांकि, तौकीर खान Touqeer Khan ने कहा कि टीना दत्ता Tina Dutta की मां को भी यह महसूस करना चाहिए कि उनकी बेटी ने सुम्बुल Sumbul के खिलाफ लगातार जहर उगला है। यहां तक ​​कि हालिया एपिसोड में, उन्होंने साझा किया कि टीना Tina ने कहा कि वह उनकी बेटी के लिए जीवन को नरक बना देगी, जो कई तरह से गलत भी था।

Leave a Comment