ब्लेजर और ब्लू जींस में Gauri Khan, बेटे AbRam के साथ डे आउट के लिए स्टाइल में निकलीं

Gauri Khan मंगलवार की शाम अपने प्यारे बेटे AbRam Khan के साथ बांद्रा में स्पॉट की गईं। पेशे से इंटीरियर डिजाइनर Gauri अपने बच्चे के साथ नजर आईं। पैपराजी को देखकर AbRam काफी प्यारे लग रहे थे।

Gauri Khan और Shah Rukh Khan के प्रशंसक आज उनके मुंबई निवास मन्नत की नेमप्लेट देखकर बहुत खुश हुए। कुछ घंटे पहले गौरी Gauri ने एक नए पोस्ट में बदलाव के पीछे का आइडिया भी शेयर किया था। जबकि कलाकृति ने सुर्खियां बटोरीं, इसके तुरंत बाद, पपराज़ी ने गौरी Gauri और उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान AbRam Khan को एक साथ देखा। मां-बेटे की जोड़ी रुकी और पोज दिए।

गौरी Gauri Khan और अबराम AbRam का लुक

गौरी Gauri ब्लू डेनिम और प्लेटफॉर्म हील्स के साथ कैज़ुअल ब्लैक ब्लेज़र में बेहद खूबसूरत और क्लासी लग रही थीं, जबकि अबराम AbRam स्पोर्टी पोशाक में 10वें नंबर के लिए आर्सेनल की जर्सी में नज़र आ रहे थे।

फैन्स ने कमेन्ट की बरसात

Gauri Khan

लोकप्रिय इंटीरियर डिजाइनर के स्नेही प्रशंसकों ने दिल के इमोजीस कमेन्ट सेक्शन में बरसाये।

एक कमेंट में लिखा था, ‘अबराम AbRam इतना विनम्र, इतना शांत और अच्छा व्यवहार करता है। उसे प्यार करो”, दूसरे ने कहा, “ये बच्चा बहुत प्यारा लगता है।” एक तीसरे ने लिखा, “इतना अच्छा व्यवहार किया अब्राम AbRam। परवरिश दिखाता है।”

गौरी खान Gauri Khan एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं। वह ड्रीम होम्स विद गौरी खान Dream Homes With Gauri Khan नामक एक सेलिब्रिटी होम मेकओवर शो का हिस्सा रही हैं।

शो में, डिजाइनर ने अलग-अलग एपिसोड में कैटरीना कैफ Katrina Kaif, जैकलिन फर्नांडीज Jacqueline Fernandez, कबीर खान Kabir Khan, फराह खान Farah Khan जैसे और अन्य मशहूर हस्तियों के रिक्त स्थान का नवीनीकरण किया। उन्होंने नेटफ्लिक्स सीरीज़ में भी अभिनय किया, जिसका शीर्षक फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स था।

और पढे:Jacqueline Fernandez (जैकलिन फर्नॅंडेज़) और (Gauri Khan) गौरी खान की शानदार ट्यूनिंग शो के लिए दोनों हैं तैयार

गौरी खान Gauri Khan और शाहरुख खान Shah Rukh Khan तीन बच्चों आर्यन खान Aryan Khan, सुहाना खान Suhana Khan और अबराम खान AbRam Khan के गर्वित माता-पिता हैं।

यह जोड़ा अपनी तिकड़ी को भरपूर प्यार करता है और उन पर अपना प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। इन सबके अलावा, उन्हें तीनों पर बेहद गर्व है। और, वे इसे व्यक्त करने में कभी असफल नहीं होते।

यह कपल अपने फ्रंट गेट पर लगी डायमंड नेमप्लेट की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में गौरी Gauri ने नई नेमप्लेट के बारे में एक पोस्ट शेयर करते हुए इसके पीछे का मतलब बताया।

डिजाइनर ने लिखा, “आपके घर का मुख्य दरवाजा आपके परिवार और दोस्तों के लिए प्रवेश बिंदु है। इसलिए नेमप्लेट सकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करती है… हमने ग्लास क्रिस्टल के साथ एक पारदर्शी सामग्री को चुना जो एक सकारात्मक, उत्थान और शांत वातावरण का उत्सर्जन करती है। #GauriKhanDesigns।”

Leave a Comment