Ranveer Singh ने खुलासा किया कि वह गोलियों की रासलीला राम लीला के सेट पर Deepika Padukone को किस करना बंद नहीं कर सकते थे

बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन के साथ बिजी चल रहे है। इस फिल्म के साथ शालिनी पांडे की बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है और फिल्म के रिलीज़ होने की उम्मीद 13 मई, 2022 तक की जा रही है।

पर आज का हम रणवीर के नयी फिल्म की बात नहीं करने वाले। बल्कि बॉलीवुड के सबसे क्यूट और डिमांडिंग कपल रणवीर और दीपिका की बात करने वाले है और साथ ही 2018 में रिलीज़ हुई उनकी एक मूवी गोलियों की रासलीला राम लीला की बात करने वाले है।

ये मूवी दोनों के जीवन की सबसे खास मूवी और साथ ही इस मूवी के दौरान ही दोनों को एक दूसरे से प्यार भी हो गया। दोनों इस फिल्म में एक दूसरे में इतने खोये थे की दोनों फिल्म और रियलिटी के बिच के फरक को भी कई सीन्स में भूल गये थे।

इस बात का अहसास रणवीर दीपिका के अलावा हर सक्स को हो गया था की दोनों फ्यूचर में शादी करेंगे। इन्ही में से एक उस फिल्म के निर्माता संजय लीला बंसाली भी है। रणवीर (Ranveer Singh) और दीपिका (Deepika Padukone) के इस मूवी के काफी सीन्स है जो की उनके फैंस को काफी पसंद है। लेकिन आज हम उस सीन की बात करने वाले है जिसने इस मूवी को और ज्यादा लोकप्रिय कर दिया।

Ranveer Singh

हम बात कर रहे है उस लिप लॉक किश की जब मूवी में राम और लीला की शादी होती है और वो एक होटल पहुचते है। दोनों साथ बिस्तर पर बैठे काफी इमोशनल दिखाई देते है।

और एक इमोशनल लिप लॉक किश करते वक़्त उस सीन में बहुत खो जाते है। सीन में खोये रणवीर दीपिका को वो ईंट भी सीन के बिच आके रोक नहीं पाई। उस ईंट ने शूटिंग प्लेस के एक खिड़की के कांच को चकना चूर कर दिया था। ये हादसा सीन के कट बोलने के पहले का था। वैसे तो इस तरह के सीन्स को कर रहे एक्टर और एक्ट्रेसेस को कट सुनना उस वाट बिलकुल पसंद नहीं आता।

क्योंकि ऐसे सीन्स के दौरान आप तुरंत दृश्य से दूर नहीं हो सकते। ऐसे मामलों में ‘कट’ शब्द अक्सर आपको परेशान कर देता है क्योंकि आप उस पल में तल्लीन होते हैं।

रणवीर और दीपिका ने डेटिंग से शादी तक का सफर काफी जल्दी तय किया। हालाँकि डेटिंग करते वक़्त दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा नहीं किया था। दोनों लवर ने २०१८ में एक दूसरे संग शादी कर ली और उसी के साथ दोनों की रिलेशनशिप ऑफिसियल हो गयी।

Leave a Comment