जयेशभाई जोरदार: Ranveer Singh (रणवीर सिंह) की नयी कहानी आ रहे है एक न्यू कमर के साथ

Ranveer Singh (रणवीर सिंह) की अपकमिंग मूवी काफी दिलचस्प है रणवीर अपनी उम्दा एक्टिंग से सबके दिलों पर राज करते हैं।
रणवीर सिंग् अपनी आने वाली फिल्म जयेश भाई जोरदार को ले कर चर्चा का विषय बने हुए हैं ।फिल्म का टेलर मंगलवार को रिलीज़ किया गया है फिल्म में Ranveer Singh (रणवीर सिंह) की पत्नी की भूमिका में एक्ट्रेस शालिनी पांडेय नजर आ रही है ।

शालिनी पांडे बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री अपने करियर की शुरुआत फिल्म बमफाढ़ से कर चुकी हैं लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कारगर साबित नहीं हो पायीफिल्म जयेश भाई जोरदार में Ranveer Singh (रणवीर सिंह) की पत्नी को भूमिका सीधी साधी औरत का एक व्यक्तित्व है

यह फिल्म यशराज के बैनर तले प्रेसन्ट है ।शालिनी का फिल्म में जैसा रोल है उसके विपरीत असल ज़िन्दगी में वह काफी बोल्ड और खूबसूरत हैं ।जिसे देख कर यकीन कर पाना मुश्किल है ।
शालिनी फिल्मो में अब तक कोई खास नजर आ नहीं पायी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं ।

Ranveer Singh (रणवीर सिंह)

वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों से लोगो का दिल जीत लेती हैं शालिनी एक कर्तव्य फिगर की मालकिन हैं ।
वह बहुत ही बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती हैं जिसकी तारीफ करते फैंस नहीं थकते शालिनी के सोशल मीडिया पे अच्छे खासे फोल्लोविंग है ।१० लाख से ज्यादा लोग उन्हें सोशल मीडिया पे फॉलो करते हैंशालिनी वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही लुक्स में अच्छी लगती हैं।

शालिनी ने अपने करियर की शुरुआत साल २०१७ में तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी से की थी ।उनकी पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पे धूम मचाई ।फिल्म में विजय देवरकॉडा के साथ नजर आयी शालिनी का काम सराहनीय था इस फिल्म के बाद हिंदी फिल्म मेरी निम्मो में एक केमियो किया ।

शालिनी तेलुगु और तमिल फिल्मो में लगातार एक्टिव हैं ।
अब देखना यह है की Ranveer Singh (रणवीर सिंह) के साथ शालिनी अपने अभिनय से ऑडियंस का दिल कैसे जीत पाती हैं।

Leave a Comment