मेजर (Major) बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 के बारे में जाने

साउथ सुपरस्टार अदवी शेष (Adivi Sesh) और महेश बाबू (Mahesh Babu) के निर्देशन में बनी फिल्म मेजर (Major) बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू करने में कामयाब रही। फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन ही वर्ल्डवाइड स्तर पर अपने नाम 13.5 करोड़ की कमाई कर ली थी।

दूसरे दिन की कमाई ने एक बार तो सबको चोकने पर मजबूर कर दिया , सिर्फ तेलुगु राज्यों में फिल्म ने ७ करोड़ रुपयों से जयादा की कमाई की थी। फिल्म मेजर (Major) को हिंदी में रिलीज़ किया गया था।

हिंदी में रिलीज़ होने के कारण फिल्म की सुरुवाती रफ़्तार काफी धीमी मानी गयी। फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुल 1.10 करोड़ रुपयों की कमाई की। जिसे तेलुगु के कमपरिजन में काफी काम बताया जा रहा है।

अगर बात करे फिल्म के दूसरे दिन की कमाई की तो फिल्म ने दूसरे दिन दुगनी रफ़्तार में कमाई की है। अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस की बात की जाये तो फिल्म ने १०० फीसदी की दर से उछाल तय की है।

हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी मेजर (Major) का कमाल नजर आया। फिल्म ने जहां पहले दिन 1.50 करोड़ रुपयों की कमाई दर्ज की थी वही दूसरे दिन की कमाई को मिलाकर फिल्म ने 2.61 करोड़ रुपयों की टोटल कमाई हिंदी बॉक्स ऑफिस से की है। जबकि फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर दूसरे दिन 24.50 करोड़ रुपयों की कमाई की है।

major

फिल्म की रफ़्तार को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा की आने वाले दिनों में फिल्म टोटल २०० करोड़ रुपयों की कमाई कर सकती है। फिल्म मेजर (Major) इस वक़्त बॉलीवुड की बिग बजट फिल्म से कम्पटीशन में है।

फिल्म मेजर (Major) को तीन भाषाओ में रिलीज़ किया गया। साउथ की ऑफिसियल तेलुगु ,हिंदी और मलयालम भाषाओ में फिल्म को सिनेमा घरो में दिखाया जाएगा। बॉलीवुड इंडस्ट्री में मेजर (Major) को सम्राट पृथ्वीराज और भूल भुलैया तकर दे रही है। वही फिल्म का कम्पटीशन सिर्फ बॉलीवुड की बिग बजट फिल्म से ही नहीं बल्कि फिल्म विक्रम से भी अच्छी खासी तकर देखने को मिल रही है।

जहां फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार थे ,वहीं दूसरी तरफ भूल भुलैया २ में कार्तिक आर्यन बटोर एक्टर नजर आये। अगर बात करे साउथ की फिल्म विक्रम की।

तो इस फिल्म का मेजर (Major) को तकर देने का सबसे बड़ा कारण तो ये रहा होगा की ये फिल्म कमल हासन ,विजय सेतुपति और फहाद फासिल की है। बॉलीवुड और साउथ फिल्म की तकर पहली बार नहीं है। इससे पहले भी बाहुबली के साथ बॉलीवुड फिल्मो की तकर हुई थी। उस साल भी बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री ने काफी अच्छी कमाई अपने नाम की थी।

Leave a Comment