Pearl V Puri:पर्ल वी पुरी को सोमवार को ठाणे जेल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा

अब, नवीनतम विकास के अनुसार, नाशपाती वी पुरी का प्रोटोकॉल के अनुसार कोविड 19 परीक्षण किया जाएगा।

एक नाबालिग के कथित बलात्कार के मामले में अभिनेता को शुक्रवार को गिरफ्तार किए जाने के बाद से ही पर्ल वी पुरी के लिए तनाव बढ़ता जा रहा है। जहां इन आरोपों के बीच लगभग सभी टेलीविजन उद्योग ने आगे आकर पर्ल का समर्थन किया है, वहीं अभिनेता को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अब, नवीनतम विकास के अनुसार, पर्ल वी पुरी का प्रोटोकॉल के अनुसार कोविड 19 परीक्षण किया जाएगा।

ईटाइम्स के अनुसार, संजय पाटिल डीसीपी (जोन 2, मीरा भायंदर वसई विरार) ने प्रकाशन को बताया कि यदि अभिनेता नकारात्मक परीक्षण करता है, तो उसे ठाणे जेल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा – जो शहर के बाहरी इलाके में है। “किसी भी व्यक्ति को गिरफ्तार किया जाता है, उसे एक COVID-19 परीक्षण से गुजरना पड़ता है। पर्ल वी पुरी का आरटी-पीसीआर परीक्षण भी होगा और यदि यह नकारात्मक है, तो उसे कल ठाणे जेल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। अभी, वह वालिव पुलिस स्टेशन में है। डीसीपी पाटिल ने कहा।

Pearl V Puri

इस बीच, स्थानीय मीडिया के साथ एक अन्य प्रेस कॉन्फ्रेंस में, डीसीपी पाटिल ने यह भी कहा कि पर्ल वी पुरी के खिलाफ आरोप झूठे नहीं हैं और उनके खिलाफ सबूत हैं। उन्होंने यह भी कहा, “पीड़िता ने 2019 में एक टीवी शो के सेट पर हुई घटना को सुनाया। जांच के दौरान, उसने उस चरित्र का नाम लिया, जो आरोपी शो में खेल रहा था। आरोप झूठे नहीं हैं, है सबूत, इसलिए पर्ल को गिरफ्तार कर लिया गया। हम आगे की जांच कर रहे हैं और अदालत के मुकदमे में सच्चाई सामने आएगी।”

Leave a Comment