बाल धोने में आलस लग रही है? आलिया भट्ट से श्रद्धा कपूर और भी कुछ

by
Published On June 6th, 2021 4:37 am (Updated On June 6, 2021)

शैंपू करने का मन नहीं है? यहाँ 5 ठाठ केशविन्यास हैं जिन्हें आप तैलीय बालों में फिर से बना सकते हैं।

लड़कियां होने के नाते हम अक्सर अपने आस-पास इतनी सारी चीजों का ख्याल रखने में आलस महसूस करते हैं। जब भी आप बाहर कदम रखना चाहें, तो अलमारी से लेकर मेकअप और एक्सेसरीज़ तक सब कुछ छाँटना पड़ता है। लेकिन, हम इस तथ्य से इनकार नहीं कर सकते हैं कि हमेशा आलसी दिन होते हैं जब आपके अयाल को धोना सबसे अधिक कर देने वाला काम लगता है। यदि आप उन लोगों में से एक हैं, जो अपने बालों को धोने के दूसरे दिन तैलीय खोपड़ी का अनुभव करते हैं, तो आप इसे सबसे अधिक संबंधित करेंगे! इसलिए, अपने तैलीय अयाल के बारे में बताने और इसे बीनियों के नीचे छिपाने के बजाय, सुंदर केशविन्यास चुनें जो अतिरिक्त तेल को छिपाएंगे और लुक में अतिरिक्त ओम्फ भी जोड़ेंगे।

आलिया भट्ट Alia Bhatt

आलिया भट्ट से संकेत लें और इस प्यारे ब्रेडेड हेयरस्टाइल को चुनें जो आपके द्वारा पहने जाने वाले किसी भी तरह के आउटफिट से मेल खा सके। आपको बस अपने बालों के सामने के दो हिस्सों को चोटी से बांधना है और पीछे की तरफ बांधना है। अगर आप इसे सही नहीं करते हैं तो चिंता न करें। जितना गन्दा, उतना अच्छा!

Alia-Bhatt

अनन्या पांडे Ananya Panday

अनन्या की प्यारी और आकर्षक बनावट वाली पोनीटेल चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाने का एक ठोस तरीका है। यह उन दिनों के लिए एकदम सही है जब आपकी खोपड़ी तैलीय महसूस होती है। इसे और भी अधिक आकर्षक बनाने के लिए, आप सामने की ओर कुछ टेंड्रिल निकाल सकते हैं और अपने चेहरे को सही फ्रेम कर सकते हैं!

Ananya-Panday

जान्हवी कपूर Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर क्यूट हेयरस्टाइल की बात करें तो चोटी की सादगी बेजोड़ है। जान्हवी कपूर से संकेत लें और अपने आउटफिट को डच ब्रैड से स्टाइल करें। यह उन दिनों के लिए एकदम सही है जब आपके बाल तैलीय होते हैं या ऐसे दिन जब आपके बालों को खुला छोड़ने के लिए बाहर बहुत गर्मी होती है।

Janhvi-Kapoor

श्रद्धा कपूर Shraddha Kapoor

कभी-कभी आपका ताज क्षेत्र असाधारण रूप से तेल महसूस कर सकता है, यह तब होता है जब आपको बालों को एक बुन में रखना होता है। लेकिन अपने बालों के साथ बाहर जाने के बजाय, बस आधा-अपडेट करें, इसे एक्सेस करें और इसे एक दिन कहें! श्रद्धा कपूर ने इस हेयरस्टाइल को गजरे के साथ पहना था और यह अब तक की सबसे अच्छी चीज है।

Shraddha-Kapoor

दीपिका पादुकोन Deepika Padukone

जाहिर है, जब कुछ भी काम नहीं करता है, तो एक खींची हुई चोटी आपकी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर है! दीपिका पादुकोण से सीखें और आप हर स्टाइल और हर आउटफिट के साथ बन को रॉक कर सकती हैं।

Deepika-Padukone

Please Subscribe Us at Google News बाल धोने में आलस लग रही है? आलिया भट्ट से श्रद्धा कपूर और भी कुछ