शनाया कपूर को लॉन्च करेंगे करण जौहर और शशांक खेतान इस साल के अंत तक लक्ष्य

अभिनेत्री को रोम-कॉम क्षेत्र में एक प्रेम त्रिकोण के साथ लॉन्च किया जाएगा। फिल्म का बड़ा हिस्सा विदेश में सेट है और लॉकडाउन प्रतिबंध हटने के बाद एक टीम रेकी पर जाएगी।

जनवरी में, करण जौहर Karan Johar ने संजय कपूर sanjay kapoor की बेटी, शनाया Shanaya Kapoor को शोबिज की दुनिया में पेश किया, क्योंकि उन्होंने उसे अपनी प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी में शामिल किया था। तब से, उनके लॉन्चपैड को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं, कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शनाया स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 के साथ अभिनय की शुरुआत करेंगी। हालांकि, पिंकविला को पता चला है कि अभिनेत्री एक रोमांटिक कॉमेडी के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में प्रवेश करेगी, जिसे करण शशांक खेतान के साथ प्रोड्यूस करेंगे।

“यह रोम-कॉम स्पेस में एक प्रेम त्रिकोण है और फिल्म में दो अन्य कलाकार लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा होंगे। तीनों पिछले 6 महीनों में कई अभिनय कार्यशालाओं में भाग ले रहे हैं क्योंकि पहला विचार जुलाई के महीने तक फिल्म को फ्लोर पर ले जाने का था। हालाँकि, महामारी की दूसरी लहर ने सभी योजनाओं में देरी कर दी है और निर्माताओं को अब एक नया शेड्यूल तैयार करने से पहले प्रतिबंध हटने का इंतजार है, ”विकास के करीब एक सूत्र ने खुलासा किया।

Shanaya Kapoor-gazetapost

एक बार जब लॉकडाउन में ढील दी जाती है, तो धर्म की एक टीम विदेश में रेकी पर जाएगी और जैसा कि आज चीजें हैं, 2021 की अंतिम तिमाही में शूटिंग शुरू करने का विचार है। “कहानी का प्रमुख हिस्सा भारत के बाहर सेट है और इसलिए, यह महत्वपूर्ण है ताकि कोविड स्थिति पर काबू पाया जा सके। इसे सिनेमाघरों में 2022 की बड़ी रिलीज के रूप में योजनाबद्ध किया जा रहा है।

जबकि स्क्रिप्ट बंद है और अभिनय कार्यशालाएं शुरू हो चुकी हैं, यह प्री-प्रोडक्शन के अन्य पहलुओं के लिए डब्ल्यूआईपी है। यदि दूसरी लहर के लिए नहीं, एक आधिकारिक घोषणा, शीर्षक और निर्देशक के साथ अब तक की जा चुकी होती, ”सूत्र ने कहा। दिलचस्प बात यह है कि दुल्हनिया फ्रेंचाइजी और धड़क के निर्देशक शशांक खेतान ने न केवल प्रोडक्शन के मोर्चे पर बल्कि रचनात्मक पहलू में भी गहरी दिलचस्पी ली है।

वह अपना समय और ध्यान इस अभी तक बिना शीर्षक वाली रोम-कॉम और विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ अपने स्वयं के निर्देशन, मिस्टर लेले पर बांट रहे हैं। सूत्र ने निष्कर्ष निकाला, “यहां तक ​​​​कि मिस्टर लेले भी फर्श पर हैं, और टीम जल्द ही शहर में दूसरा शेड्यूल शुरू करेगी।” गुड न्यूज और भूत के बाद एक निर्माता के रूप में खेतान का यह तीसरा कार्यकाल होगा

Leave a Comment