Munawar Faruqui के हाथ जित की ट्रॉफी देख, जेलर Karan Kundra नहीं रोक पाए अपनी खुशी।

71 दिनों का सफर मुनावर फारुकी (Munawar Faruqui) की जीत पर जाकर रुका। कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप का अब अंत हो गया है। लॉकअप शो के जीत के साथ मुनावर (Munawar Faruqui) ने २० लाख रूपए और इटली की ट्रिप दोनों को अपने नाम कर लिया है। शो की पहली रनरअप पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) रही। दूसरी रनरअप अंजलि अरोरा (Anjali Arora) रही। टॉप 5 में आजमा फलालह (Azma Falahal) और शिवम् शर्मा (Shivam Sharma) का नाम शामिल था। और टॉप 6 में प्रिंस नरूला (Prince Narula) का नाम शामिल था। शो में असली तकर पायल और मुनावर के बिच रही । हालंकि मुनावर की जीत पहले से ही तय थी। उनके फैंस तो उन्हें पहले से ही विनर मान चुके थे।

Munawar Faruqui का विनर बनने का सफर

शो में सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट रहे मुनावर (Munawar Faruqui) ने करण कुंद्रा (Karan Kundra) को भी अपना फैन बना दिया। इस बात का अहसास हमे तब हुआ जब हमने मुनावर की जीत पर करण कुंद्रा की एपिक स्माइल देखि। ये बात तो अब किसी से छुपी नहीं है की करण कुंद्रा मुनावर फारुकी की जीत से काफी खुस है। करण भी कंगना के इस लॉकअप शो का हिस्सा रहे। जहां उन्होंने जेलर की भूमिका बहुत अच्छे तरीके से निभाई। साथ ही मुनावर के लिए उनके दिल में सॉफ्ट कार्नर भी हमे नजर आया। जब करण कुंद्रा ने मुनावर फारुकी (Munawar Faruqui) के हाथ में ट्रॉफी देखि तब वो बहुत संतोष नजर आये।

Munawar Faruqui Winner of Lock Upp

मुनावर फारुकी (Munawar Faruqui) की जीत का जसन खुद उनके फैंस ने भी मनाया। फैंस ने मुनावर की जीत को सोशल मीडिया पर शेयर किया। हालांकि लोगों ने करण कुंद्रा के रिएक्शन पर भी काफी कमैंट्स सोशल मीडिया पर शेयर किये है।शो को लेकर मुनावर ने शेयर की कुछ बातें। कंगना की जेल से आजाद होने के बाद मुनावर ने हसते हुए कहा ,बहुत ही बढ़िया फीलिंग है।

जब में Lock Upp में आया था ,तो मेरी सोच यही थी की में ही वो सख्श होऊंगा ,जिसने पहला कदम यहां रखा हो और आखिरी कदम भी मेरा हो। मुझे बेपनाह खुशी है की में 71 दिन यहां तक रह पाया।

यहां मेने दिल से खेला ,मगाये साथ ही यह भी कहना चाहूंगा की अगर दिमाग का इस्तेमाल नहीं किया , तो तो फिर वो क्या ही खेला ? मेने दिल और दिमाग को साथ में रखा। खेल में भी अपनी हदों और तरबियत को नहीं भुला में। मेने ईमानदारी से खेला और मेरी सोच यही थी की में शो के साथ जस्टिस कर सकू। अपनी ऑडियंस को १०० परसेंट एंटरटेनमेंट दू और फिर मुझे जो चाहिए , वो में लेकर जाऊ।

Leave a Comment