Kajal Aggarwal ने शेयर की अपने बेबी बॉय नील की पहली तस्वीरें ; ‘छोटे राजकुमार’

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने 21 अप्रैल 2022 को एक बेबी बॉय को जनम दिया। उन्होंने और उनके पति गौतम कीतचलु ने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया। काजल अग्रवाल ने पहली बार मदर’स डे के खास मौके पर अपने बेटे नील का चेहरा सबके सामने दिखाया है। इससे पहले किसी ने भी काजल के बेटे नील को नहीं देखा था। काजल ने नील के लिए एक लेटर भी लिखा। जहां वो लिखती है मुझे सबसे पहले इन सबका अनुभव करने के लिए धन्यवाद। ऐसा कोई और नहीं है जो इसे कर सकता है। भगवान ने तुम्हें चुना है, मेरे छोटे राजकुमार

Kajal Aggarwal ने अपने बच्चे के बारे में क्या लिखा ?

मैं चाहती हूं कि आप जानें कि आप कितने कीमती हैं और हमेशा मेरे लिए रहेंगे। जिस क्षण मैंने तुम्हें अपनी बाहों में लिया, तुम्हारा नन्हा हाथ अपने हाथ में लिया, तुम्हारी गर्म सांसों को महसूस किया और तुम्हारी नन्ही आँखों को देखा, मुझे पता था कि मैं हमेशा के लिए प्यार में थी । तुम मेरी पहली संतान हो। मेरा पहला बेटा।

मेरा सब कुछ, वास्तव में। आने वाले वर्षों में, मैं आपको सिखाने की पूरी कोशिश करुँगी, लेकिन आपने मुझे पहले ही अनगिनत मात्रा में सिखाया है। आपने मुझे सिखाया है कि एक माँ बनना क्या है। आपने मुझे निस्वार्थ होना सिखाया है। शुद्ध प्रेम । आपने मुझे सिखाया है कि मेरे शरीर के बाहर मेरे दिल का एक टुकड़ा होना संभव है, “लंबे पत्र का एक टुकड़ा पढ़ें और हम अचंभित हैं।” मैं प्रार्थना करती हूं कि आप मजबूत और मधुर बनें और आपके पास दूसरों के लिए एक दिल हो। मैं प्रार्थना करती हूं कि आप इस दुनिया को अपने उज्ज्वल और प्यारे व्यक्तित्व को कभी कम न होने दें। मैं प्रार्थना करती हूं कि आप साहसी और दयालु और उदार और धैर्यवान हों। मैं पहले से ही आप में बहुत कुछ देखती हूं, और मुझे आपको अपना कहने में बहुत गर्व होता है!

इस लम्बे चौड़े कैप्शन के साथ काजल (Kajal Aggarwal) ने अपने बेटे नील की एक फोटो शेयर की जहां नील अपनी माँ काजल अग्रवाल की बाँहों में बहुत सुकून की नींद सो रहा था। और काजल (Kajal Aggarwal) भी अपने बेटे को इस तरह अपनी बाहों में सुलाने का सुख महसूस करती हुई खुस हो रही थी। काजल और नील का ये पहला Mother’s Day डे था। काजल के लिए ये दिन और भी खास अपने बेटे की वजह से बना। माँ बनने का सुख एक नोरमल इंसान हो या फिर कोई बड़ी एक्ट्रेस सभी के लिए एक सा ही होता है।

Leave a Comment