Katrina Kaif की Pregnancy की अफवा से टुटा फैंस का दिल

कैटरिना कैफ (Katrina Kaif) ने विक्की कौशल के साथ 9 दिसंबर 2021 को पंजाबी रीती रिवाज़ो के साथ शादी की और बी-टाउन के सबसे क्यूटेस्ट कपल बन गए। लास्ट ईयर इनके शादी की खूब चर्चा रही। ये बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में से एक थी। दोनों हमेसा अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते है। इनकी रोमांटिक तस्वीरें अक्सर फैंस का ध्यान अपनी और खींचता है।

शादी के कुछ महीनो बाद ये अफवा फैली हुई है की विक्की और कटरीना अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए तैयार है। बॉलीवुड हंगामा के रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना कैफ 2 महीने प्रेग्नेंट है। जब से ये बात फैंस के बिच गयी है सभी इस बात पर शॉक कम और खुसी जयादा दिखा रहे है। फैंस के इस रिएक्शन से लगता है जैसे की वो इस बात से पहले से ही वाकिब है।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal are Pregnant

Katrina Kaif की Pregnancy की अफवा

कटरीना की प्रेगनेंसी नई हवा की तरह फेल गयी है। हालांकि, कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की की दोनों टीमों ने अफवाहों को खारिज करते हुए एक स्पष्टीकरण जारी किया। इ-टाइम्स से बात करते हुए, कैटरीना की टीम ने खुलासा किया कि वह इस समय प्रेग्नेंट नहीं है और ना ही वो अभी बच्चा करना चाहती है। वो अपने करियर पर ही अपना धयान केंद्रित करना चाहती है और विक्की कौशल के साथ अपने विवाहित जीवन के शुरुआती चरणों का आनंद लेना चाहती है।

Is Katrina Kaif Pregnant

इस बात पर विक्की कौशल (Vicku Kaushal) के टीम के स्पोकेसपर्सन ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए बताया : ये रिपोर्ट झूठी है। ये सिर्फ एक अफवा है और इसके पीछे कोई सच नहीं। विक्की और कटरीना (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) अपने वेकेशन के लिए नई यॉर्क गए है एन्जॉय करने के लिए। साथ ही दोनों अपनी ढेर सारी फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे है। जिसे देख फैंस दोनों के लिए काफी खुस है। हालांकि प्रेगनेंसी न्यूज़ झूठी होने के कारण फैंस को काफी झटका लगा।

पर इस बात को नजर अंदाज करते हुए फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर ढेर सारी सुभासिस दे रहे है। फिलाल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पास तीन मूवीज है जिसमे Merry Chrstmas ,Tiger 3 और फ़ोन भूत शामिल है। वही विक्की कौशल भी अपनी आने वाली मूवीज ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) के साथ काफी बिजी चल रहे है। साथ ही विक्की कौशल की मूवी रौला अंदर प्रोडक्शन है। प्रोफेशनल लाइफ होने के कारण विक्की और कटरीना आने वाले टाइम में काफी बिजी होंगे। फैंस भी दोनों के इन मूवीज रिलीज़ काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Leave a Comment