सईद अब्दुल रहीम (Syed Abdul Rahim) के जीवन पर आधारित Ajay Devgn की मैदान फिल्म जल्द होगी रिलीज़

अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉलीवुड के सफल एक्टर्स में से गिना जाता है , जिन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के बलबूते पर इंडस्ट्री में ये मुकाम हासिल किया है। अजय देवगन इंडस्ट्री में कई डायरेक्टर्स के साथ काम किया है।

बहुत सारी मूवीज के मैन लीड रहे। इंडस्ट्री में अपने काम में मशहूर रहे अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी एक्टिंग से न केवल पब्लिक बल्कि साथ काम कर रहे को-एक्टर्स को भी अपना दीवाना बना दिया। इतना पैसा और रुतबा होने के बावजूद भी अजय देवगन (Ajay Devgn) का सवभाव काफी सरल है। इसी सरल सवभाव से उनकी एक को एक्ट्रेस उनसे इतना इम्प्रेस हो गयी की उन्होंने उनसे शादी शादी कर ली।

हमारा इशारा बॉलीवुड की सबसे क्यूट और टैलेंटेड एक्ट्रेस काजोल मेम की तरफ है। काजोल अजय देवगन की शादी काफी सिंपल थी। उन्होंने अपनी शादी में कोई ताम झाम नहीं किया।

अजय देवगन (Ajay Devgn) के सरल सवभाव का असल काजोल में भी देखने को मिला। अजय देवगन (Ajay Devgn) से रिलेटेड हालहीं में नई अपडेट्स सामने आयी है जहां बताया गया है की अजय देवगन की नयी मूवी मैदान जल्द ही सिनेमा घरो में देखने को मिलेगी।

Ajay Devgn

ये मूवी इंडियन फुटबॉल टीम पर बेस है। इस मूवी में अजय देवगन एहम किरदार निभाएगे। फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) फुटबाल टीम के पॉपुलर रहे कोच सईद अब्दुल रहीम का रोल प्ले किया है। जहां उन्होंने सईद अब्दुल रहीम के जीवन को दर्शाया है। इस मूवी में बताया गया है की कैसे सईद अब्दुल रहीम ने १३ साल तक इंडियन फुटबॉल टीम को संभाला और कैसे उन्होंने मॉडर्न फुटबॉल टीम की नीव रखी।

इस मूवी में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ हमे प्रियमणि ,गजराज राओ और रुद्रानील घोष भी सपोर्टिंग कास्ट में नजर आएँगे। मूवी के सफल होने में जितना हाथ एक एक्टर और एक्ट्रेस का होता है। उतना ही हाथ उन लोगो का भी होता है जो इस मूवी को बनाने में एहम भूमिका निभाते है।

जैसे की प्रोडूसर ,डायरेक्टर ,डायलॉग्स राइटर। इन सभी के योगदान से मूवी सफल बनती है। इस मूवी का निर्देशन अमित रविंदर नाथ शर्मा ने किया है। अमित रविंदर नाथ शर्मा ने नेशनल अवार्ड विनिंग मूवी बधाई हो का भी निर्देशन किया था।

इस मूवी को बनाने में कई लोगो ने योगदान दिया उन्ही में से शामिल हे बोनी कपूर ,आकाश चावला और अरुणावा जॉय सेन गुप्ता। इन तीनो ने इस मूवी को प्रोडूस किया है। साथ ही इसके मूवी के स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स को सेवैं क्वाड्रोस और रितेश शाह ने लिखा है।

Leave a Comment