Sunil Shetty को “गुटखा किंग” के रूप में गलत तरीके से ट्वीट किया तो ऐक्टर ने कुछ इस अंदाज से किया हैंडल

Sunil Shetty सोशल मीडिया मशहूर हस्तियों और आम लोगों के बीच दूरियों की बाधा को तोड़ता है और उन्हें एक दूसरे के साथ बातचीत करने के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। और हाल ही में Sunil और उनके फैन के बीच हुई इन्हीं में से एक बातचीत वायरल हुई थी. एक ट्विटर यूजर द्वारा गुटखा विज्ञापन की तस्वीर साझा करने और इस कैंसर पैदा करने वाले पदार्थ को बढ़ावा देने और युवाओं को गुमराह करने के लिए शाहरुख खान Shah RukhKhan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और Sunil Shetty की आलोचना उस यूजर ने की थी।

उस यूजर ने Sunil Shetty को गुटखा के विज्ञापन का हिस्सा होने के लिए टैग किया। हालांकि, ऐक्टर Sunil Shetty विज्ञापन में शामिल नहीं थे और अभिनेता ने इसका जवाब दिया। उस व्यक्ति ने उसे गलत तरीके से टैग किया था और एक तंबाकू एजेंसी मॉडल के विज्ञापन पर उसकी आलोचना की थी, जो कि बिल्कुल भी सच नहीं है।

Sunil Shetty को “गुटखा किंग” के रूप में गलत तरीके से ट्वीट किया तो ऐक्टर ने कुछ इस अंदाज से किया हैंडल

sunil shetty

Sunil Shetty: कुछ इस अंदाज़े से हुई Sunil और उनके फैन् में बातचीत

उस व्यक्ति ने Sunil को एक तंबाकू मॉडल की जमाखोरी की तस्वीर के साथ टैग किया जिसमें सुनील शामिल ही नहीं हैं। यूजर ने गलती से धड़कन अभिनेता को टैग कर दिया और ट्वीट में कुछ यू लिखा: “अरे #GutkaKingsofIndia।” ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता ने लिखा: “भाई तू अपना चश्मा बदल ओल्टर कर ले या बदल दे (भाई, अपना चश्मा बदलो या उन्हें बदल दो)”, साथ में हाथ जोड़कर इमोजी।

Sunil Shetty: के जवाब के बाद यूजर ने मांगी माफ़ी

ट्विटर यूजर ने बाद में अभिनेता से माफी मांगी और लिखा: “शुभ दिन Sunil क्षमा करें, थोड़ी सी गलती हो गई” और यह कि “मेरा मतलब आपको नुकसान पहुंचाना नहीं था भाई, ढेर सारा स्नेह। यह होना चाहिए (@ajaydevgn) जैसा कि मैं आपका फैन् हूं, आप ट्विटर के टैग लिस्ट में हर समय सबसे पहले टॉप में दिखाई देते हैं ”।

Sunil Shetty: असल में विज्ञापन में अभिनय करते हुए देखा गया था इन सितारों को

विज्ञापन में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अभिनय किया था, लेकिन यूजर ने ट्वीट में Sunil Shetty को गलती से टैग कर दिया था। इसके बाद यूजर ने मिक्सअप के लिए माफी मांगी और जवाब दिया कि वह शेट्टी के फैन हैं और इसलिए जब भी वह किसी को टैग करते हैं तो उनका नाम हमेशा टॉप में आता है।

Leave a Comment