Jug Jug Jeeyo मोशन पोस्टर में दिखी जमकर मस्ती ,फैमिली ड्रामा

जुग जुग जियो (Jug Jug Jeeyo) मूवी का हालही में एक मोशन पोस्टर लांच हुआ है,जिसकी झलख देखते ही बन रही है ।अंदाजन कहा जा रहा है कि फिल्म को लेकर पहले से ही क्रेज बढ़ रहा है।

हाल ही में हुए इस पोस्टर लॉन्चिंग की बात की जाये तो मूवी की स्टार कास्ट में किआरा अडवाणी वरुण धवन , अनिल कपूर और नीतू कपूर नजर आ रहे हैं इस मूवी का फेन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म करण जोहर की है साथ ही बता दें कि यह फिल्म एक फॅमिली ड्रामा है ।

तय किया गया है की यह अगले महीने की २४ तारिख को रिलीज़ हो रही है इस फिल्म Jug Jug Jeeyo में ग्रेट स्टार्स की कास्टिंग की गयी है जहाँ किआरा और वरुण जैसे खिलते चेहरे हैं वही अनिल और नीतू जी जैसे सुपरस्टार्स भी है। साथ ही मनीष पॉल भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के इस मोशन पोस्टर में फिल्म की पूरी कास्ट शादी के कपड़ो में दिख रही है। इसे करन जोहर ने इंस्टाग्राम पे( film jug jug jiyo) शेयर करते हुए लिखा कि” इस फॅमिली का हिस्सा बनिए !

Jug Jug Jeeyo

इमोशन और प्यार से भरी इस फिल्म को देखिये मिलते हैं २४ जून को ” यह पहली बार होगा की अनिल और नीतू जी बतौर जोड़ी बड़े परदे पे दिखाई दे रहे हैं ।कुछ हद तक इस मूवी की कास्ट ने भी दर्शकों को बेसब्र कर दिया है ।

इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है और सूत्रों से पता चला है कि फिल्म में फेमस यू ट्यूबर प्राजक्ता कोहली भी दिखाई देने वाले हैं ।
फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के अलावा कियारा (Kiara Advani) और वरुण ( Dhawan) इन दिनों अपने-अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हैं।

जहां कियारा बहुत जल्द कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘भूल-भुलैया 2’ में दिखाई देंगी।ये फिल्म 20 मई 2020 को रिलीज होने वाली है।आपको बता दें कि वरुण और कार्तिक की ये हॉरर कॉमेडी फिल्म कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अर्जुन राम पाल की एक्शन मूवी ‘धाकड़’ से टक्कर लेने वाली है।

दोनों एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।हालांकि, दोनों ही फिल्मों का सब्जेक्ट अलग है लेकिन दर्शक किस फिल्म को ज्यादा पसंद करते हैं ये जल्द ही पता चल जाएगा।

Leave a Comment