मनोज बाजपेयी, राज और डीके फिर से एक होने के लिए तैयार है The Family Man Season 3

द फैमिली मैन फ्रैंचाइज़ी (The Family Man)और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor’s)की वेब सीरीज़ के अलावा, राज और डीके शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के साथ एक फीचर फिल्म के लिए भी बातचीत कर रहे हैं।
लंबे इंतजार के बाद, राज और डीके ने आखिरकार 19 मई को द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर का अनावरण किया और घोषणा की कि इस जासूसी के दूसरे सीज़न का प्रीमियर 4 जून को होगा। यह शो मनोज बाजपेयी को सामंथा प्रभु के खिलाफ खड़ा करता है, जिसमें पूर्व ने आत्महत्या की भूमिका निभाई है। बमवर्षक ट्रेलर लॉन्च के बाद से, सीरीज़ सोशल मीडिया पर दर्शकों का ध्यान खींच रही है और प्रशंसकों ने द फैमिली मैन 2 के कथानक के बारे में अपने-अपने सिद्धांतों के साथ आ रहे हैं। जबकि पहला सीज़न एक चट्टान पर समाप्त हुआ, ट्रेलर इस बारे में कोई संकेत नहीं देता है। एक निरंतरता जहां से पहला भाग समाप्त हुआ, जिसके परिणामस्वरूप आधार के बारे में सभी अधिक अनुमान लगाए गए।

Manoj

एक अंदरूनी सूत्र हालांकि सूचित करता है कि सीज़न 2 सभी संदेहों को दूर करेगा और ठीक उसी भाग से शुरू होगा जहां पहला सीज़न समाप्त हुआ था, जो मूसा रहमान की कहानी को बंद कर देगा। और अब, पिंकविला के पास इस विचित्र जासूसी पर एक और विशेष अपडेट है। “अमेज़ॅन प्राइम ने तीसरे सीज़न के लिए राज और डीके सीरीज़ का नवीनीकरण किया है। शीर्ष अधिकारियों ने सामग्री देखी है और सीजन 2 के आकार से खुश हैं। क्लिफहैंगर्स और फ्रैंचाइज़ी के बढ़ते फैनबेस को देखते हुए, निर्माता निश्चित रूप से जल्द ही सीज़न 3 की घोषणा करने की प्रक्रिया में हैं, ”विकास के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया।
वास्तव में, राज और डीके ने पहले ही सीज़न 3 के लिए मूल कहानी के धागे को बंद कर दिया है, फ्रैंचाइज़ी को वहीं से आगे ले जाना जहाँ से दूसरा समाप्त होता है। मनोज बाजपेयी फैमिली मैन की दुनिया में श्रीकांत तिवारी के अपने किरदार को जारी रखेंगे। इस बीच, राज और डीके वर्तमान में अपनी शाहिद कपूर वेब श्रृंखला, सनी में व्यस्त हैं, जिसे अमेज़ॅन के लिए 2-भाग सीमित संपत्ति के रूप में नियोजित किया जा रहा है। निर्देशक की जोड़ी कई फीचर फिल्मों की भी योजना बना रही है, जिसमें शाहरुख खान के साथ एक भी शामिल है, हालांकि, शूटिंग शेड्यूल तय करने से पहले सुपरस्टार से आगे बढ़ने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

सूत्र ने निष्कर्ष निकाला, “राज और डीके शाहरुख खान के लिए डायलॉग ड्राफ्ट सहित अपनी स्क्रिप्ट के साथ तैयार हैं और अब सुपरस्टार को हां कहना है, ताकि वे प्री-प्रोडक्शन के काम को आगे बढ़ा सकें।”

Leave a Comment