दूसरों की मदद करने के लिए संभावना सेठ (Sambhavna Seth)ने क्या कहा

संभावना सेठ (Sambhavna Seth)उन कई सितारों में शामिल हैं, जिन्होंने दूसरी कोविड -19 लहर के बीच लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर तक पहुंचने में मदद की। मीडिया के साथ एक विशेष बातचीत में, अभिनेत्री ने न केवल प्रेरणा का खुलासा किया, बल्कि यह भी बताया कि क्या इस पहल के पीछे कोई राजनीतिक झुकाव था।

यह पूछे जाने पर कि देश में भारी कमी के बीच लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने के इस कार्य को करने के लिए उन्हें क्या प्रेरित किया, संभावना ने कहा, “यह बहुत मुश्किल है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने इतने लोगों की मदद की। ज्यादातर, मैंने ऑक्सीजन प्रदान की है। उन लोगों के लिए जिन्हें मैं जानता भी नहीं हूं। यह मैं नहीं हूं, यह ईश्वर है जो मुझे दूसरों की मदद करने की ताकत दे रहा है। मेरा कोई राजनीतिक संपर्क नहीं है, यह कुछ ही लोग हैं जिनकी मदद के लिए मैं समन्वय कर रहा हूं ज़रूरत में जो लोग है।”

Sambhavna Seth

उन्होंने दूसरों को भी अपना काम करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा, “हर किसी को इस संकट में आगे बढ़ना चाहिए और अपनी क्षमता के अनुसार दूसरों की मदद करनी चाहिए। मैं किसी प्रसिद्धि के लिए मदद नहीं कर रही हूं, यह सिर्फ मुझे और मेरे पति अविनाश द्विवेदी को खुशी और खुशी देता है। हम दूसरों की मदद करते हुए संतुष्टि महसूस करें। मैं इसे प्रचार के लिए सोशल मीडिया पर नहीं डाल रहा हूं। मैं लोगों को यह बताने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग कर रहा हूं कि मैं आपके साथ हूं। हम पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए और चीजों की योजना बना रहे हैं।”

8 मई को, उसने अपने पिता एसके सेठ को खो दिया। उन्होंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और दिल्ली के अस्पताल में निगरानी में थे। कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के कुछ ही समय बाद उनका निधन हो गया।

Leave a Comment